सलमान और कपिल के कारण ‘कपिल शर्मा शो’ से सिद्धू के बाहर होने का आखिरी डिसीजन होल्ड पर

 

पुलवामा आतंकवादी हमले पर अपने  कमेंट के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर करने को लेकर खबरें आ रही हैं। लेकिन अब चैनल दुविधा में है और इसकी वजह कपिल शर्मा और सलमान खान हैं। निर्माता और चैनल के बीच चर्चा अभी भी जारी है।सिद्धू को बाहर करने का डिसीजन अभी भी होल्ड पर है। दरअसल, सलमान ने सलाह दी है कि चैनल को अंतिम फैसला लेने से पहले मामले को ठंडा होने देना चाहिए। जाहिर है, सिद्धू आने वाले कुछ एपिसोड की शूटिंग नहीं करेंगे; लेकिन अब उनके वापस लौटने की संभावना बनती दिख रही है।

जल्दबाजी में उठाया कदम

  1. सूत्रों के अनुसार, “जब यह कंट्रोवर्सी हुई तो चैनल श्योर नहीं था कि क्या डिसीजन लेना है। शो के निर्माता सलमान खान ने सिद्धू को शो से हटाने के लिए कहने का फैसला तुरंत लिया। जाहिर है कि सलमान एक निर्माता के रूप में शो को खतरे में नहीं डालना चाहते थे क्योंकि शो में बहुत सारा पैसा लगा हुआ है। शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा चल रहा है और सलमान केवल एक व्यक्ति की वजह से शो को नुकसान नहीं होने देना चाहते। इसलिए, उन्होंने तुरंत कॉल लेने का फैसला किया।”
  2. एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि सिद्धू को शो से बैन करना कोई सॉल्यूशन नहीं है; एक स्थायी सॉल्यूशन तलाशना चाहिए। इससे पहले, नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था, “आतंकवादियों के कृत्यों के लिए किसी राष्ट्र को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। दोषी को दंडित करने की आवश्यकता है। लेकिन हर एक को इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता है।” सिद्धू के बयान की कड़ी आलोचना हुई थी और तब से अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के साथ ट्विटर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ से उन्हें हटाने की मांग करने वाली पोस्टों की बाढ़ आ गई थी। दिलचस्प बात यह है कि ट्विटर ट्रेंड क्रमशः #BoycottSidhu, #BoycottKapilSharmaShow और #BoycottSonyTV थे।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat