गेम ऑफ थ्रोंस 8 : सेक्स सीन्स पर बवाल हुआ तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

गेम ऑफ थ्रोंस की स्टार मेसी विलियम्स ने हाल ही में अपने उस सीन को लेकर प्रतिक्रिया दी है जिन्हें लेकर सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया है. दरअसल गेम ऑफ थ्रोंस के लेटेस्ट एपिसोड में मेसी के अंतरंग सीन्स की काफी चर्चा है.

गेम ऑफ थ्रोंस के किरदार आर्या और गेंड्री के बीच अंतरंग सीन्स को काफी चर्चा मिल रही है. कई लोगों ने इन सीन्स पर काफी हैरानी जताई है और कई लोगों ने ये भी कहा है कि आर्या के इन सीन्स को देखने के बाद वे काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रहे थे. इस पर मेसी विलियम्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आप इन सीन्स को लेकर असहज महसूस कर रहे थे तो आपको पता होना चाहिए कि मेरी मां, मेरे सौतेले पिता, मेरी दो बहनों और मेरे चार भाईयों ने भी शायद इस शो को देखा होगा तो आपसे ज्यादा मुझे असहज होने की जरुरत है.
कई लोगों को आर्या के सेक्स सीन से इसलिए भी आपत्ति थी क्योंकि आर्या इस शो के पिछले कई सीजन में एडल्ट की भूमिका में नहीं दिखाई दी हैं और अब कई सीजन बाद उन्हें इस तरह के सीन्स में देखना दर्शकों के लिए असहज करने वाला था. हालांकि लोगों ने इस एपिसोड की काफी तारीफ की है.

गौरतलब है कि चैनल एचबीओ को शायद इस बात का अंदाज़ा था कि इन सीन्स को लेकर काफी विवाद उपज सकता है. यही कारण है कि चैनल ने पहले ही कंफर्म किया था कि मेसी की उम्र 18 साल से अधिक है. हालांकि कई लोगों ने आर्या के इस सीन को लेकर काफी सकारात्मक राय भी रखी है. कई फैंस का मानना है कि पिछले आठ सीजन में आर्या के कैरेक्टर में बेहतरीन बदलाव देखने को मिला  है और ये सीन्स उनके इमोशनल ग्रोथ को जाहिर करते हैं

WhatsApp chat