कसौटी जिंदगी की 2 में हाई वोल्टेज ड्रामा, कोमोलिका की हो जाएगी मौत!

कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में कोमोलिका (हिना खान) की पोल खुलने वाली है. ऐसी खबरें हैं कि आने वाले एपिसोड में कोमोलिका की मौत हो जाएगी. बता दें कि हिना खान जल्द ही शो को छोड़ने वाली हैं. इसलिए उनकी एग्जिट को बेहद ड्रामेटिक तरीके से बुना गया है.

इन दिनों चल रहे प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि शो में अनुराग के पापा मौलॉय बासु होश में आ गए हैं और वो कोमोलिका का पर्दाफाश करेंगे. आने वाले एपिसोड में, मौलॉय कोमोलिका को बेनकाब करेंगे और बहुत सारे ड्रामे के बाद कोमोलिका अपनी फेक डेथ प्लान करेगी. जबकि अनुराग, प्रेरणा और बाकी लोग सोचेंगे कि कोमोलिका की मौत हो गई है. बाद में कोमोलिका की शो में धमाकेदार एंट्री होगी और इस बार कोमोलिका को और भी ज्यादा खतरनाक दिखाया जाएगा.

बता दें कि कोमोल‍िका ने मौलॉय बासु का एक्स‍िडेंट प्लान करके उन्हें मारने की कोश‍िश की थी. क्योंकि वो उसका सच जान गए थे. लेकिन उनकी मौत होने के बजाय वो कोमा में चले गए. इसके अलावा प्रेरणा के पापा को भी कोमोलिका ने ही मरवाया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना खान जल्द ही कसौटी से गायब हो जाएंगी. वो मई के पहले हफ्ते के अंत तक शूटिंग करेंगी और फिर वो अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में जुट जाएंगी. हिना खान ने शो से एग्जिट के बारे में फेसबुक लाइव करके बताया था. हालांकि, हिना खान अपने सारे प्रोजेक्ट्स पूरे करके शो में वापस एंट्री लेंगी.

WhatsApp chat