कसौटी… के फैंस के लिए गुडन्यूज, शो छोड़ कर नहीं जा रही हिना खान?

कसौटी जिंदगी के फैंस के लिए गुडन्यूज है. ऐसी खबरें हैं कि हिना खान कुछ दिन और शो का हिस्सा रहेंगी. वो अभी शो को छोड़ कर नहीं जा रही हैं.

हिना खान

हिना खान

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली ​हिना खान शो में अनुराग (पार्थ समांथा) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की जिंदगी में कुछ और समय तक कहर बरपाएंगी. दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार, शो में उनके ट्रैक को बढ़ाया गया है. एक्ट्रेस को शो के लिए कम से कम एक और महीने तक शूट करना होगा. पहले खबर थी कि हिना को मार्च के बीच में शो से ब्रेक लेंगी, लेकिन अब उन्हें मई के पहले हफ्ते तक शूटिंग करनी होगी.

हिना के शो छोड़ कर जाने की भी खबरें सामने आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक उनकी जगह अलीशा पनवर शो में कोमोलिका का रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं. स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक हिना खान फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह से छोटे पर्दे से दूरी बना रही हैं.

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उनके ट्रैक को बढ़ाने के पीछे दो कारण हैं, पहला तो ये कि हो सकता है कि उनकी किसी फिल्म के शेड्यूल में कुछ बदलाव हुआ हो. और दूसरा ये कि शो में इन दिनों चल रहे ट्रैक को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो की टीआरपी में भी बढ़ोतरी हुई है. कोमोलिका की एक्टिंग को भी सराहा जा रहा है.

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि हिना की एग्ज‍िट को शो में बेहद ही शानदार तरीके से प्लान किया गया है. शो की आगे की कहानी में अनुराग बसु के प‍िता मोलॉय बसु कोमा से बाहर आ जाएंगे और वो कोमोलिका राज खोलेंगे. साथ ही अनुराग की मजबूरी भी बताएंगे. इस खुलासे के साथ ही कोमोलिका की शो से एग्जिट होगी. देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में शो में क्या ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं

WhatsApp chat