चटोरी’ हैं शिल्पा शिंदे, ये हैं उनके फेवरेट फूड

छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा हैं शिल्पा शिंदे. बिग बॉस जीतने के बाद एक बार फिर से उनका नाम चर्चा में है. शिल्पा ने कांग्रेस पार्टी को जॉइन कर लिया है. भाभी जी घर पर हैं से मशहूर हुईं टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 जीता था. शिल्पा को जितना खाना पसंद है उतना ही बढ़िया खाना वो खुद बनाती भी हैं.

शिल्पा खाने की बहुत शौकीन हैं. उन्हें ज्यादातर इंडियन फूड खाना ही पसंद है. राजमा -चावल तो शिल्पा बड़े चाव से खाती हैं. इसके अलावा भिंडी रोटी भी उनकी पसंद है. फास्ट फूड में शिल्पा बर्गर, पिज्जा जैसी सभी चीजें खाना पसंद करती हैं. मीठे में चॉकलेट्स उनके फेवरेट हैं. शिल्पा मसालेदार पंजाबी फूड की भी दीवानी हैं.

खास बात यह है कि शिल्पा शिंदे राहुत गांधी को अपना फेवरेट नेता मानती हैं और उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं.

ये तो रही शिल्पा के पसंदीदा खाने की बात. बता दें कि शिल्पा को जितना खाना पसंद है उतना ही बढ़िया खाना वो खुद बनाती भी हैं. शिल्पा तरह-तरह की चीजें बनाने का शौक रखती हैं.

बिग बॉस सीजन 11 की बात करें तो शिल्पा अब तक 5,000 से भी ज्यादा रोटियां बना चुकी हैं. ऐसे में हम यूं कह सकते हैं कि बिग बॉस के इस सीजन की शुरुआत से लेकर अब तक शिल्पा ने ही पूरे घरवालों के खाने-पीने का ध्यान रखा और घरवालों की ओर से उन्हें मां का दर्जा भी दिया गया था.

WhatsApp chat