कब होगी ‘अनीता भाभी’ की शो में वापसी, प्रोड्यूसर ने बताया

टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन द‍िनों शो से बाहर चल रही हैं. सौम्या टंडन की गैरमौजूदगी की वजह से फैंस यह सवाल कर रहे हैं कि शो में एक्ट्रेस की वापसी कब होगी.

टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन इन द‍िनों शो से बाहर चल रही हैं. सौम्या टंडन की गैरमौजूदगी की वजह से फैंस यह सवाल कर रहे हैं कि शो में एक्ट्रेस की वापसी कब होगी.  इस सवाल का जवाब शो के मेकर्स ने द‍िया है.

स्पॉटबॉय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सौम्या टंडन आने वाले महीने से शो में वापसी कर सकती हैं. शो के प्रोड्यूसर ने बताया, मैं सौम्या को बहुत प्यार करता हूं, उसे शो में वापस लाना जरूरी है. हमारे शो के सभी किरदारों की अलग-अलग फैन फॉलोइंग है. कोई भी शो से जाता है तो उसके ब‍िना यह शो अधूरा है. हम सब सौम्या को याद कर रहे हैं. प्रोड्यूसर ने बताया, सौम्या के नहीं होने से हम मनमोहन त‍िवारी के किरदार को सही से नहीं द‍िखा पा रहे हैं. अंगूरी भाबी, अनीता जी, व‍िभूत‍ि नारायण, मनमोहन त‍िवारी इन चारों किरदारों का क्रॉस कनेक्शन शानदार है. हम इसके साथ समझौता नहीं कर सकते हैं.”

बता दें सौम्या टंडन ने सोशल मीड‍िया पर तस्वीरें शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. सौम्या ने बेटे के जन्म के बारे में सोशल मीड‍िया पर तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी थी. सौम्या टंडन ने अपने बेटे का नाम रखने के लिए फैंस से सोशल मीडिया पर सजेशन मांगे थे. इसके बाद स‍िंगापुर की एक फैन के बताए गए नाम को फाइनल करते हुए सौम्या ने बेटे का नाम मिरान रखा है.

पॉपुलर सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ के साथ वे काफी वक्त से जुड़ी हुई हैं. शो में वे अनीता भाभी के किरदार में हैं. सीरियल में उनका लुक काफी ग्लैमरस है जिस वजह से उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है.

WhatsApp chat