द कप‍िल शर्मा शो में पहुंचे 83 वर्ल्ड कप के चैम्प‍ियन, खोले कई राज

image by instagram

छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो, द कप‍िल शर्मा शो में इस बार इत‍िहास रचने जा रहा है. इस ऐत‍िहासिक पल की वजह हैं 1983 के वर्ल्ड चैम्प‍ियन. ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब किसी शो में 1983 में वर्ल्ड कप जीतने वाली पूरी टीम पहुंचीं है. मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है. सोनी ल‍िव के ऑफ‍िश‍ियल इंस्टाग्राम पेज जारी प्रोमो में यह सुना जा सकता है कि बीता वक्त वापस नहीं आता है. लेकिन ये वक्त आएगा, जब 1983 के चैम्प‍ियन आएंगे.

इसके बाद कप‍िल शर्मा स्वागत करते हैं कप‍िल देव संग पूरी टीम का. कप‍िल शर्मा कहते हैं कि ये हमारा सौभाग्य है क‍ि आपके आने से टीवी इंडस्ट्री में हमारे शो ने एक र‍िकॉर्ड बना द‍िया. शो में कपिल देव के साथ मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो नजर आ रहे हैं. जबकि सुनील गावस्कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शो में जुड़ते नजर आएंगे. शो में कई बड़े खुलासे भी होने वाले हैं.

शो में बतौर जज इस बार क्र‍िकेटर हरभजन स‍िंह नजर आने वाले हैं. बीते द‍िनों पुलवामा आतंकी हमले पर द‍िए व‍िवाद‍ित बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को शो से किनारा करना पड़ा था. इसके बाद शो में सिद्धू की जगह ली अर्चना पूरन स‍िंह ने. लेकिन 83 स्पेशल एप‍िसोड में  क्र‍िकेटर हरभजन स‍िंह बतौर जज नजर आने वाले हैं.

शो में 83 वर्ल्ड कप चैम्प‍ियन टीम के आने के बाद कई द‍िलचस्प खुलासे हुए हैं. कप‍िल देव का स्वागत करते हुए कप‍िल शर्मा ने बताया कि मेरा तो नाम ही आपके नाम पर रखा गया है सर. ये नाम मेरे पापा ने रखा था, वो आपके बहुत बड़े फैन थे. आप समझ नहीं सकते मैं आज कितना खुश हूं. कप‍िल देव मजाकिया अंदाज में कहते नजर आते हैं कि वर्ल्ड कप के दौरान मेरी अंग्रेजी अच्छी नहीं थी. इसका बड़ा फायदा हुआ.

कप‍िल देव के बारे में टीम के अन्य सदस्यों ने बताया कि उस समय अच्छी अंग्रेजी नहीं आती थी, लेकिन फिर जब पूरी टीम एक साथ जुटती थी तो कपिल देव अंग्रेजी में ही बात करते थे. हमेशा टीम के सदस्य यही पूछते थे कि कैप्टन कहना क्या चाहते थे? कपिल देव ने क्या कहा अब तक कोई नहीं समझ पाया है.

इस बात पर कपिल देव हंसते हुए कहते हैं, “भगवान का शुक्र है कि किसी को भी मेरी कही बातें समझ नहीं आई, वरना हम विश्वकप नहीं जीत पाते!”

WhatsApp chat