टीना दत्ता ने प्रोडक्शन से की शिकायत, को-स्टार मोहित पर लगाया गलत तरह से छूने का आरोप

 

टीवी डेस्क. उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों टीवी शो डायन में नजर आ रही हैं। टीना ने शो में अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीना ने मोहित पर इंटीमेट सीन के दौरान उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था। टीना को इस घटना के बाद सेट पर रोते हुए देखा गया था। रिपोर्ट के अनुसार मोहित को इस बात के लिए वॉर्निंग भी दी गई थी, लेकिन वे नहीं माने।

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार ना सिर्फ टीना, बल्कि शो की टीम का भी कहना है कि इंटीमेट सीन के दौरान मोहित का व्यवहार असहज करने वाला था।

प्रोडक्शन से की शिकायत

पिंकविला के इंटरव्यू में टीना ने रिपोर्ट्स को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘जब हम एक टीवी शो की शूटिंग करते हैं, तो वहां कई सारी परेशानियां आती है, कुछ बड़ी, कुछ छोटी, तो कुछ बेहद बुरी… मैंने अपनी परेशानियों के बारे में प्रोडक्शन टीम से बात की है, और वे काफी सपोर्टिव है। मैं इतने सालों बाद बालाजी के साथ काम करके बहुत खुश हूं। और अब यह मुद्दा सुलझाने का काम उन्हीं पर छोड़ती हूं।’
टीना ने सीधे-सीधे किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके बयान से साफ समझ आता है कि उन्हें सेट पर समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

हम दोनों अच्छे दोस्त

मीडिया से बातचीत में मोहित ने इस मुद्दे पर कहा, ‘वो मेरी अच्छी दोस्त हैं और हमारे बीच कोई परेशानी नहीं है।’ वहीं इंटीमेट सीन के बारे में सवाल करने पर मोहित ने कहा कि कहानी में ज्यादा इंटीमेट सीन ही नहीं है।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat