तारक मेहता.. में कब लौटेंगी दयाबेन? भाई मयूर वकानी ने दिया ये जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दिशा वकानी को घर-घर में पॉपुलर बनाया. एक इंटरव्यू में दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी से एक्ट्रेस के शो में लौटने पर सवाल किया गया. जानते हैं मयूर ने क्या जवाब दिया.

दिशा वकानी-मयूर वकानी (इंस्टाग्राम)
दिशा वकानी-मयूर वकानी (इंस्टाग्राम)
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दयाबेन की वापसी तय मानी जा रही है. पिछले दिनों शो के नैरेटर शैलेश लोढ़ा ने एक्ट्रेस के कमबैक की पुष्टि की थी. दिशा वकानी सितंबर 2017 से मैटरनिटी लीव पर चल रही हैं. फैंस को दयाबेन की शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार है. एक इंटरव्यू में दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी से एक्ट्रेस के शो में लौटने पर सवाल किया गया. चलिए जानते हैं मयूर ने क्या जवाब दिया.

स्पॉटबॉय से बातचीत में मयूर वकानी ने कहा- ”मैं सिर्फ अपने बारे में ही बात कर सकता हूं. मुझे अकेला छोड़ दो.” बता दें, मयूर और दिशा वकानी रियल लाइफ में भाई-बहन का रिश्ता शेयर करते हैं. ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में मयूर सुंदरलाल का किरदार निभा रहे हैं. मयूर वकानी का रोल भी बेहद पॉपुलर है. मयूर शो के अहम किरदारों में से एक हैं.

पिछले दिनों मयूर वकानी के भी शो छोड़ने की खबरें आई थीं. खबर सामने आने के बाद मयूर ने कहा था कि वे शो को नहीं छोड़ने जा रहे हैं. मयूर ने इन सभी खबरों को अफवाह करार दिया. साथ ही ये भी कहा कि जब तक ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” जारी रहेगा वे शो का हिस्सा बने रहेंगे.

चर्चा ये भी थी कि ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के मेकर्स ने दिशा वकानी को वापसी के लिए 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है. कहा गया कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी दिशा की वापसी पर अंतिम फैसला लेना चाहते हैं. अब देखना होगा कि लंबे समय से दयाबेन की वापसी पर जारी सस्पेंस आखिरकार कब खत्म होता है.

मालूम हो तारक मेहता… ने दिशा वकानी को घर-घर की फेवरेट बहू बनाया. दिशा वकानी के कॉमिक अंदाज और शानदार एक्टिंग ने उन्हें टीवी जगत की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस बनाया है.

WhatsApp chat