वायरल तस्वीर में नज़र आए रजनीकांत, सलमान और श्रीदेवी, जानें क‍िसने की शेयर

Ramgopal varma shares a photo with iconic stars रामगोपाल वर्मा श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं. इसे एक तस्वीर के साथ द‍िए उनके कैप्शन से समझा जा सकता है. इस तस्वीर में सभी सितारे काफी गंभीर मुद्रा में नज़र आए.

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें भारतीय सिनेमा के तीन लेजेंड सितारों को साथ देखा जा सकता है. इस तस्वीर में वीजे और एक्ट्रेस नीलम कोठारी, रजनीकांत, सलमान खान और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी नजर आ रही हैं. हालांकि, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ये तस्वीर किस इवेंट की है. रामगोपाल वर्मा श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं और इसे उनके कैप्शन से समझा जा सकता है. इस तस्वीर में सभी सितारे काफी गंभीर मुद्रा में नज़र आए.

वर्मा श्रीदेवी के असमय निधन के बाद से ही अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा वे फिल्म एनटीआर के बारे में भी अपने अकाउंट पर लिखते रहते हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर होने के साथ ही साथ वे तेलुगू सिनेमा और तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में भी काम करते रहे हैं. उन्होंने फिल्म सत्या के साथ ही बॉलीवुड में रियलिस्टक अंडरवर्ल्ड फिल्मों की शुरुआत की थी. इस फिल्म को अनुराग कश्यप और सौरभ शुक्ला ने लिखा था. अनुराग ने इस प्रोजेक्ट के लिए महेश भट्ट के कुछ प्रोजेक्ट्स को छोड़ दिया था.

अनुराग राम गोपाल वर्मा को अपना गॉडफादर मानते रहे हालांकि फिल्म सत्या के कुछ समय बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी और अनुराग ने अपनी फिल्म पांच का डायरेक्शन किया था. ये फिल्म आज भी सेंसर बोर्ड से पास नहीं हो पाई है. वहीं पिछले काफी समय से रामगोपाल वर्मा की फिल्मों को क्रिटिक्स और दर्शकों का साथ नहीं मिल पाया है. उनकी रंगीला, सत्या और कंपनी, सरकार जैसी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं वहीं उनकी बाद की फिल्में मसलन रामगोपाल वर्मा की आग और डरना जरूरी है ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया है.

WhatsApp chat