Breaking News

five-mismatched-pairs-of-bollywood

बॉलीवुड की इन हेरोइनो ने अपने बाप की उम्र के तो किसी ने अपने बेटे की उम्र के शख़्स से की शादी

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने फिल्म अभिनेता से ही शादी रचाई। मगर इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने इंडस्ट्री के बाहर शादी रचाई। उन्होंने किसी फिल्म अभिनेता से शादी नहीं रचाई। उनकी जोड़ी काफी बेमेल सी लगती है। किसी में उम्र का लंबा फासला है तो कोई फिटनेस के मामले में बराबर नहीं है। मगर कहते है न प्यार के आगे कोई भी चीज मायने नहीं रखती है। तो चलिए दखते है बॉलीवुड की इन पांच बेमेल जोड़ियों की लिस्ट।

बॉलीवुड की इन हेरोइनो ने अपने बाप की उम्र के तो किसी ने अपने बेटे की उम्र के शख़्स से की शादी

भूमिका चावला-भरत ठाकुर

इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं भूमिका चावला। फिल्म “तेरे नाम” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली भूमिका किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। मगर पहली फिल्म के सफल होने के बाद भी बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों की ओर रुख किया। भूमिका ने फिल्म इंडस्ट्री से हटकर अपना लाइफ पार्टनर चुना। साल 2007 में उन्होंने एक योगा टीचर से शादी रचाई। बता दे की उनके पति का नाम भरत ठाकुर है। दोनों के उम्र में 6 साल का फासला है।

five-mismatched-pairs-of-bollywood

फराह खान-शिरीष कुंदर

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है बॉलीवुड की फेमस डॉयरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान। बता दे की फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी रचाई। आपको बता दे की दोनों के उम्र में 6 साल का अंतर है। शिरीष फराह खान से उम्र में 6 साल छोटे हैं। मगर वह दोनों अपने वैवाहिक जीवन में काफी खुश हैं। उनके तीन बच्चे है।

five-mismatched-pairs-of-bollywood

जूही चावला-जय मेहता

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में जूही चावला का नाम भी शामिल है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। जूही चावला ने फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने दर्शकों का दिल जित लिया था। साल 1995 उन्होंने बिज़नेसमैन जय मेहता से शादी की थी। जय काफी उम्रदराज लगते हैं जबकि जूही आज भी उतनी ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। दोनों के उम्र में 6 साल का अंतर है।

five-mismatched-pairs-of-bollywood

पूजा भट्ट-मनीष मखीजा

इस लिस्ट में फेमस फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट का भी नाम शामिल है। पूजा भट्ट अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं। आपको बता दे की साल 2003 में पूजा भट्ट ने वीजे मनीष मखीजा से शादी की थी। मगर उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और उन्होंने साल 2014 में तलाक ले लिया। इन दोनों के बिच 4 साल का अंतर था। पूजा फिटनेस के मामले में भी मनीष से आगे थी।

five-mismatched-pairs-of-bollywood

किम शर्मा-अली पुंजानी

फिल्म ‘मोहब्बते’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं। किम का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है। आपको बता दे की किम ने भी केन्या के एक बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की थी। बता दे की किम अली की दूसरी पत्नी थी। लेकिन अली के साथ किम शर्मा का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। उन दोनों का तलाक हो चूका है। इन दोनों की उम्र में 2 साल का फासला था। लेकिन किम अली से काफी ज्यादा फिट थीं।

five-mismatched-pairs-of-bollywood

यह भी पढ़े: पहले किसी अप्सरा की तरह दिखने वाली शाहरुख़ ख़ान की बहन की हो चुकी हैं अब ऐसी हालत पहचाना हुआ मुश्किल