विश्व थैलेसीमिया दिवस पर, ऋतिक रोशन के पास हम सभी के लिए है एक मजबूत संदेश!

विश्व थैलेसीमिया दिवस के अवसर पर, ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर पर एक मजबूत संदेश साझा किया है। बॉलीवुड के स्टार ने भारत में थैलेसीमिया पीड़ितों के जीवन को बेहतर बनाने और समृद्ध करने के प्रति समर्पित एक गैर-लाभकारी संगठन के पहल की तरफ़ मदद का हाथ बढ़ाया है।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,” Today, on #WorldThalassemiaDay, by posting this picture of half my face, I’m supporting #AadhiwaliZindagiMitao by @_TWFofficial to remind people to get tested for Thalassemia & prevent giving their child half a life”.

एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष में से एक, ऋतिक रोशन का खुद का एक और पक्ष है जो उन्हें सही मायने में सुपरस्टार बनाता है। वह न केवल अपने ग्लैमर के लिए, बल्कि अपने दर्शकों और प्रशंसकों के प्रति भावुकता के लिए जाने जाते है।

अपने जीवन में कई बाधाओं से गुजरने और विजयी होने के बाद, ऋतिक ने खुद कुछ परिस्थितियों का सामना किया है और उनमें से प्रत्येक मुश्किलों को कठोरता और दृढ़ संकल्प के साथ पछाड़ते हुए, वह सही मायने में प्रेरणादायक साबित हुए है। बहुत कम उम्र से ही, वह हकलाने की बीमारी से ग्रस्त थे और सही तरीक़े से बात करने में लगातार उन्हें मुश्किल का सामना करना पड़ता है जिसे अभिनेता ने समय के साथ काबू कर लिया है।

हाल ही में एक बाधा से निपटने के बाद, ऋतिक चोटों से जूझने के बाद एक बार फिर फिट और फैब हो गए हैं और उस की गवाही हाल ही में रिलीज की गई वीडियो की श्रृंखला में देखी जा सकती है जिसमें रितिक रोशन एक इंटेंस वर्क ऑउट करते हुए नज़र आ रहे है।

अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

WhatsApp chat