hrithik-roshan-and-sussanne-khans-relationship-was-broken-because-of-this-actress

इस सुपर हॉट लड़की की बजह से ऋतिक रोशन ने तोड़ लिया अपनी पत्नी से रिश्ता और ले ली थी तलाक़

बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाए ही रहते हैं। ऋतिक रोशन के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। ऋतिक रोशन के फैंस उनके बारे में हर एक चीज को दिलचस्पी से जानना चाहते हैं। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से ऋतिक रोशन के निजी जिंदगी से जुड़ी हुई कुछ अनसुनी बातों को बताने जा रहे हैं। आज हम बताएंगे कि किस वजह से सुजैन खान और ऋतिक रोशन का तलाक़ हुआ था.

hrithik-roshan-and-sussanne-khans-relationship-was-broken-because-of-this-actress

शादी के बाद भी कई अभिनेत्रियों के साथ रह चुका ऋतिक का रिश्ता

बॉलीवुड मेंऋतिक रोशन का चाम ही अलग है। जितना रितिक का लुक्का कातिलाना है उतनी ही उनकी फिजिक्स शानदार और दमदार है। ऋतिक बॉलीवुड में अपने अभिनय के साथ-साथ डांस के लिए भी काफी मशहूर है। लोगों को ऋतिक का डांस बहुत ही पसंद आता है। आपको बता दें कि रितिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ अलावा अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहते हैं।

hrithik-roshan-and-sussanne-khans-relationship-was-broken-because-of-this-actress 4

‘कृष 2’ की शूटिंग के दौरान कंगना से हुआ था ऋतिक को प्यार

आपको बता दे किऋतिक रोशन की शादी होने के बाद भी उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। जिसकी वजह से वह विवादों में भी घिरे हैं। बता दे कि जब ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘कृष 2’ की शूटिंग की थी। तभी से दोनों की अफेयर की खबरें जोरों पर थी। दोनों के अफेयर की खबरें अधिकारिक रूप से सबके सामने तब आई जब कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर उनको धोखा देने का आरोप लगाया।

hrithik-roshan-and-sussanne-khans-relationship-was-broken-because-of-this-actress

कंगना नहीं यह अभिनेत्री थी रितिक की सुजैन से रिश्ता टूटने की वजह

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया था कि ऋतिक रोशन ने उनसे झूठा प्यार किया और उनको शादी करने के झूठे सपने दिखाए। कंगना ने बताया कि ऋतिक रोशन ने उनसे कहा था कि वह अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक लेने के बाद उनसे शादी करेंगे लेकिन बाद में वह अपने इस फैसले से मुकर गए।

इस अभिनेत्री की वजह से टूटा था ऋतिक और सुजैन का रिश्ता

लेकिन सुजैन खान और ऋतिक रोशन का रिश्ता कंगना रनौत की वजह से नहीं बल्कि मेक्सिकन अभिनेत्री बारबरा की वजह से टूटा। आपको बता दें कि ऋतिक और मेक्सिकन अभिनेत्री बारबरा फिल्म ‘काइट्स’ में एक साथ नजर आए थे। ऑनस्क्रीन दर्शकों को इनकी जोड़ी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी लेकिन ऑफ स्क्रीन यह दोनों गहरे दोस्त बन गए थे। दोनों के बीच की नजदीकियों की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती थी।

hrithik-roshan-and-sussanne-khans-relationship-was-broken-because-of-this-actress 4

मैक्सिकन अभिनेत्री की वजह से टूटा था सुजैन खान से रिश्ता

बता दे कि ऋतिक और बारबरा के नजदीकियों की खबरें जैसे ही सुजैन खान को पता चली उनके और ऋतिक रोशन के रिश्ते में और भी दूरी आ गई। इससे पहले भी सुजैन खान ऋतिक रोशन के कंगना रनौत से अफेयर को लेकर परेशान थी। फिर जब उन्होंने बारबरा से ऋतिक की अफेयर की खबरें सुनी तो उन्होंने ऋतिक रोशन से तलाक लेने का फैसला किया। और फिर दोनों साल 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया।

सुजैन खान के बाद सबा आजाद को कर रहे हैं डेट

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान बचपन के दोस्त थे। दोनों ने 20 दिसंबर 2000 को एक दूसरे से बेंगलुरु में शादी की। दोनों के दो बेटे हैं जिनका नाम रिहाना और रिदान हैं। आपको बता दें कि सुजैन खान से तलाक लेने के बाद ऋतिक रोशन एक्टर और मॉडल सभा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। खबर यह भी है कि दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस है और जल्द ही एक दूसरे से शादी कर सकते हैं।

hrithik-roshan-and-sussanne-khans-relationship-was-broken-because-of-this-actress 4