2.0 मूवी रिव्यू/ हॉलीवुड मूवी की फीलिंग देती है, विजुअल ट्रीट बेमिसाल, मसालेदार मूवी है रजनीकांत की 2.0

 

  • क्रिटिक रेटिंग 
  • फ़िल्म का नाम:2.0
  • स्टार कास्ट:रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन
  • डायरेक्टर:एस. शंकर
  • प्रोडूसर:अलीराजा सुबासकरण, राजू महालिगंम
  • म्यूजिक डायरेक्टर:ए.आर.रहमान
  • फ़िल्म टाइप:साइंस फिक्शन

रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित मूवी 2.0 रिलीज़ हो चुकी है। दर्शकों को लंबे वक्त से इस फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार था और अब उनका इंतज़ार खत्म हो चुका है। अाइए आपको बताते हैंस फिल्म की कहानी और रिव्यू।

कहानी – फिल्म की कहानी अक्षय कुमार से शुरू होती है जो एक बूढ़े आदमी के किरदार में हैं और मोबाइल फोन टावर से कूद कर जान दे देते है। इसके बाद वसीकरण (रजनीकांत) और उनकी असिस्टेंट नीला (एमी जैक्सन) आते हैं। नीला एक इंसान जैसी दिखने वाली रोबोट है। कुछ ही दिनों बाद कुछ ऐसा होता है कि सभी लोगों के मोबाइल सबके पास से उड़ने लगते हैं। वसीकरण को इसके बारे में जांच करने के लिए बुलाया जाता है। तभी पूरे शहर पर मोबाइल फोन से बनी एक बड़ी सी चिड़िया हमला कर देती है और लोगों को मारने लगती है। जिसके बाद ही वसीकरण अपने रोबॉट चिट्टी को वापस लाने पर मजबूर होता है और चिट्ठी क्या लोगों को बचाने में कामयाब हो जाते हैं और क्या होता है इस कहानी का अंत। ये जानने के लिए आपको फिल्म थियेटर में जाकर देखनी होगी।

रिव्यू – सबसे बड़ी और अहम बात ये कि 2.0 आपको किसी हॉलीवुड मूवी की फीलिंग देती है। इसे देखते वक्त आपको लगेगा कि आप कोई हॉलीवुड मूवी देख रहे हैं। ये साइंस फिक्शन ड्रामा है लिहाज़ा हाल ही में रिलीज़ सभी फिल्मों से ये कुछ अलग है। इससे आपको कहानी में फ्रैशनश लगती है। फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स भी काफी मज़ेदार है। और हक कलाकार अपने किरदार में बखूबी जमा है। अक्षय कुमार पहली बार साउथ की कोई फिल्म कर रहे हैं और इसमे ग्रे शेड किरदार उन्होने बखूबी निभाया है। यानि कुल मिलाकर फिल्म देेखने लायक है और आपकी टिकट के पैसे ये फिल्म पूरी तरह से वसूल कर लेगी।

WhatsApp chat