आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने आमिर, नसीरुद्दीन और सिद्धू को बताया गद्दार

 

  • कुमार ने तीनों की तुलना- मीर जाफर और जयचंद्र से की
  • आरएसएस नेता ने कहा- देश को कसाब जैसे नहीं, बल्कि कलाम जैसे युवा की जरूरत

अलीगढ़. आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, अभिनेता आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह की तुलना राजा जयचंद्र और मीर जाफर से करते हुए तीनों को गद्दार बताया।

कलाम के दिखाए पद पर चलने वाले युवाओं की जरूरत

  1. अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में इंद्रेश कुमार ने कहा, ”तीनों (सिद्धू, आमिर, शाह) अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन वे देशद्रोही हैं, इसलिए सम्मान के लायक नहीं हैं। ये मीर जाफर और जयचंद्र जैसे हैं।”
  2. कुमार ने कहा, “भारत को अजमल कसाब जैसे मुस्लिम युवाओं की जरूरत नहीं है, हमें पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जैसे लोगों की जरूरत है। देश को कसाब, याकूब और इशरत जहां जैसे मुस्लिमों की नहीं, बल्कि कलाम के दिखाए पद पर चलने वाले मुस्लिमों की जरूरत है।”
  3. आरएसएस नेता ने अयोध्या मामले में सुनवाई में देरी होने के लिए कांग्रेस, वामपंथी, क्षेत्रीय सांप्रदायिक ताकतों और कुछ जजों को जिम्मेदार ठहराया। इंद्रेश ने कहा, सभी संतों और साधुओं को कांग्रेस, वामपंथी दलों के दफ्तरों और उन जजों के घर के बाहर धरने पर बैठना चाहिए, जो इस मामले में देरी कर रहे हैं।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat