अंग्रेजी मीडियम में ‘मिस्टर चंपकजी’ के रोल में इरफान खान, फर्स्ट लुक

इरफान खान हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग राजस्थान में कर रहे हैं. इरफान ने ट्वीट कर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. अंग्रेजी मीडियम में इरफान के करेक्टर का नाम मिस्टर चंपकजी होगा.

हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद इरफान खान की फिल्मी दुनिया में वापसी हो गई है. वे 2017 की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं. एक्टर ने ट्वीट कर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. साथ ही ये भी बताया कि उनके कैरेक्टर का नाम मूवी में मिस्टर चंपकजी है.

राजस्थान में फिल्म की शूटिंग जारी है. तस्वीर में इरफान खान मिठाई की दुकान के सामने खड़े हैं. कैप्शन में एक्टर ने लिखा- घसीटेराम मिष्ठान भंडार 1900s से सर्विस में है. एक और दूसरी कहानी को बयां करने में काफी मजा आएगा. #AngreziMedium. जल्द आ रहे हैं मिस्टर चंपकजी के साथ. आ रहा हूं फिर एंटरटेन करने सबको. #ItsTimeToKnowChampakJi #AngreziMedium📸 🕺🏻

View image on Twitter
फिल्म में राधिका मदान, इरफान खान की बेटी का रोल निभा रही हैं. जबकि करीना कपूर खान के इरफान की पत्नी का रोल करने की चर्चा है. हालांकि अभी तक करीना के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. लेकिन हाल ही में राधिका मदान के एक ट्वीट से करीना के फिल्म में होने का इशारा मिलता है.

दरअसल, राधिका ने अंग्रेजी मीडियम के शूट की एक तस्वीर साझा की. एक्ट्रेस ने फोटो में करीना कपूर को भी टैग किया था. जिसके बाद से करीना कपूर के फिल्म में होने की अटकलें सच साबित होती दिख रही हैं.

अंग्रेजी मीडियम के प्रोड्यूसर दिनेश विजान का कहना है कि जब इरफान खान ने पहला शॉट दिया थो तो पूरा क्रू एक्टर को देखकर भावुक हो गया था. बता दें कि अंग्रेजी मीडियम का डायरेक्शन होमी अदजानिया कर रहे हैं. दर्शकों को इरफान खान की पर्दे पर वापसी का बेसब्री से इंतजार है.

WhatsApp chat