एवेंजर्स: एंडगेम के हर सीन में इमोशन, फिल्म देखते हुए रो पड़े लोग

मार्वल की फ्रेंचाइजी ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ शुक्रवार को रिलीज़ हो गई है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. सोशल मीडिया पर भी मूवी को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग एवेंजर्स: एंडगेम को एपिक फिल्म बता रहे हैं. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- क्या एक्सपीरियंस था. फिल्म एक्शन और इमोशन से भरपूर है.

एक यूजर ने लिखा- मैंने इस तरह की सुपरहीरो फिल्म के लिए कभी आंसू नहीं बहाए. इमोशन की भरमार. वास्तव में सबसे बड़ी फिल्म में से एक. इसे केवल अंग्रेजी में देखें. अगला शो फिर से शनिवार शाम को. Repeat..!!#AvengersEndgam.  दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता कि हम फिर कभी एवेंजर्स: एंड गेम जैसा कुछ देखेंगे. ये वास्तव में मार्वल फ्रेंचाइज़ी के प्रशंसकों के लिए एक ‘लव लेटर’ है. ये मास्टरपीस है. एवेंजर्स: एंडगेम हर मायने में एपिक है और हर सीन इमोशन से भरपूर है.

View image on Twitter

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Embedded video

View image on Twitter
बता दें कि एवेंजर्स: एंडगेम का निर्देशन एंटोनी रुसो और जो रुसो ने किया है. फिल्म में क्रिश एवांस, रॉबर्ट ड्राउनी जूनियर, ब्राई लॉर्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, जोश ब्रोलिन अहम भूमिका में हैं. फिल्म के पुराने पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. एवेंजर्स: एंडगेम मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो ‘कैप्टन मार्वल’ के बाद रिलीज हो रही है. कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी.

बता दें कि फिल्म ने भारत में केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों की बुकिंग के साथ एडवांस सेल के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म की प्रति सेकेंड में 18 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई.

WhatsApp chat