बदला’ को सेलेब्स ने बताया मास्टर स्टोरी, अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की एक्टिंग को सराहा

 

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ”बदला” शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. बदला को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बन हुआ है. सोशल मीडिया पर मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने बदला देखी और बताया कैसी है फिल्म.

फिल्म ‘उरी’ फेम एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म में अमिताभ और तापसी के काम की सरहाना की. उन्होंने लिखा- बदला हाल के दिनों में रिलीज हुई सबसे ज्यादा मनोरंजक फिल्मों में से एक है. सुपर एंगेजिंग. बच्चन सर और तापसी को एक साथ देखने से कितनी खुशी मिलती है. बेहतरीन और इंस्पायरिंग परफॉर्मेंस है. सुजॉय दा का शानदार निर्देशन! @SrBachchan @taapsee @sujoy_g टीम को शुभकामनाएं

एक्टर रितेश देशमुख ने भी फिल्म देखी. उन्होंने फिल्म को बेहद शानदार बताया. एक्टर ने ट्वीट किया- मास्टर स्टोरी. सुजॉय घोष की बदला शानदार है. बच्चन सर आप फिल्म में कमाल के हैं- प्योर गोल्ड. तापसी आप बेहद ही अच्छी एक्टर हैं. अमृता सिंह अद्भुत हैं. पूरी टीम को बधाई. इस रत्न को मिस न करें.

एक्टर रोनित रॉय ने भी फिल्म की तारीफ में लिखा- बदला एक मनोरंजक फिल्म है. इंटरवेल के बाद ये फिल्म आपको चारों ओर बांधे रखती है. हर एक्टर ने शानदार प्रदर्शन किया. तापसी बेहद नैचुरल और सहज है. अमृता जी शानदार. बच्चन सर हमेशा की तरह महान हैं!

एक्ट्रेस जोया मोरानी ने लिखा- पिछली रात मैंने बदला देखी. जब यह खत्म हुई तो मैं बहुत दुखी थी! पूरे टाइम मैं बेचैन थी. पूरी जर्नी बहुत एक्साइटिंग रहीं. बहुत अच्छी फिल्म. सुजॉय घोष आपका धन्यवाद कि आपने ये फिल्म बनाई. अमिताभ और तापसी बेहद शानदार.

WhatsApp chat