दमोह में हादसा ; ऑटो-पिकअप की टक्कर में तीन महिलाओं समेत 5 की मौत

 

  • दमोह की कुछ महिलाएं शादी समारोह में खाना बनाने गैसाबाद गई थीं और वहां से ऑटो में लौट रहीं थीं
  • जिले में रविवार को शाम अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई थी

दमोह. यहां सोमवार को सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। ऑटो और पिकअप की आमने-सामने की भिंड़ंत हो गई, जिसमें दोनों वाहनों में सवार तीन महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन के जख्मी होने की जानकारी आ रही है। जख्मी यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिकअप की रफ्तार तेज होने के कारण टक्कर जोर से हुई, जिससे ऑटो दूर जाकर गिरा।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। बता दे कि इससे पहले रविवार शाम को जिले में तीन अलग-अलग सड़क हादसे हो गए थे, जिसमें एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई थी और 5 लोग गंभीर घायल हो गए थे।

जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह 7 बजे हटा-पन्ना मार्ग पर ऑटो और पिकअप वाहन की टक्कर हो गई, जिसमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग इस हादसे में जख्मी हो गए, इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर रुप से घायल दो और महिलाओं ने दम तोड़ दिया।

शादी में खाना बनाकर ऑटो से लौट रही थीं महिलाएं 

बताया जा रहा है कि दमोह की कुछ महिलाएं शादी समारोह में खाना बनाने गैसाबाद गई थीं और वहां से ऑटो में लौट रहीं थीं। वही पिकअप हटा से मोहन्द्रा की तरफ जा रहा था। तभी पन्ना-हटा रोड पर दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। मृतक महिलाओं की शिनाख्त की जा रही है। फिलहाल हादसे में घायल हुईं चार महिलाओं का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

जीजा-साले की मौत 

जिले में रविवार की शाम तीन अलग अलग घटनाओं में एक महिला समेत पांच लोगों की जान चली गई। वहीं पांच लोग घायल हो गए। हटा थाना क्षेत्र में बाइकों की भिड़ंत में जीजा-साले सहित एक अन्य युवक की मौत हो गई। पटेरा क्षेत्र में बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की जान चली गई। वहीं सागर रोड पर बाइक से गिरने पर महिला की मौत हो गई।

दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर 
जानकारी के अनुसार हटा अनुविभाग की मुराछ चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम बरखेरा और असाटी खमरिया के बीच मे हवा की रफ्तार से दौड़ रही दो बाइकों में भिड़ंत हो गई जिससे बाइक सवार साले और बहनोई मृतक हाकम पिता रामप्रसाद अहिरवार 5 निवासी असाटी खमरिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू पिता लक्खू अहिरवार 18 वर्ष निवासी ग्राम देवालाईने हटा अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल अर्जुन पिता पिता कृपाल कोरी निवासी मुराछ एवं अजय कोरी 22 निवासी पड़री सहजपुर को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां पर इलाज के दौरान अर्जुन कोरी की मौत हो गई।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat