‘छपाक’ के सेट से दीपिका पादुकोण की नई फोटो लीक, दिखा एसिड अटैक सर्वाइवर लुक

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की दिल्ली में शूटिंग कर रही हैं. आए दिन सेट से उनकी नई तस्वीरें लीक हो रही हैं. पिछले दिनों भी दिल्ली में शूटिंग के वक्त दीपिका की तस्वीरें वायरल हुई थीं. अब दीपिका की नई फोटो सामने आई है. तस्वीर में दीपिका ब्लू शर्ट में नजर आ रही हैं. फोटो में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर के लुक में हैं.

ओपन हेयर, मिडिल पार्टिशन और जले हुए चेहरे के साथ स्पॉट हुईं दीपिका तस्वीर में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दीपिका का जब फर्स्ट लुक सामने आया था तो फैंस और तमाम बॉलीवुड सेलेब्स एक्ट्रेस के लुक को देखकर चकित हो गए थे. दीपिका को जब दिल्ली में स्पॉट किया गया, तो एक बार को फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पाए थे.

बता दें, दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित मूवी छपाक में काम कर रही हैं. फिल्म में दीपिका के करेक्टर का नाम मालती है. ये रोल दीपिका के करियर का सबसे चुनौतीभरा रोल है. छपाक शादी के बाद दीपिका का पहला प्रोजेक्ट है. अभी तक दीपिका के जो भी लुक सामने आए हैं उनमें दीपिका नॉन ग्लैमरस अवतार में दिखी हैं.

छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे. मालूम हो कि छपाक से दीपिका बतौर प्रोड्यूसर नई जिम्मेदारी संभालने जा रही हैं. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं. मेघना की पिछली रिलीज राजी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी

WhatsApp chat