‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा असर

 

  • फिल्में ऑनलाइन लीक करने के लिए चर्चित वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने सोनम कपूर की लेटेस्ट रिलीज लीक की है।

बॉलीवुड डेस्क. फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए चर्चा में रहने वाली वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने सोनम कपूर स्टारर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ लीक कर दी है। वेबसाइट ने हाल ही में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर और मणिकर्णिका को भी लीक किया था। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की गति अभी धीमी है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3 करोड़ और दूसरे दिन करीब 5 करोड़ का बिजनेस किया है। ऐसे में फिल्म लीक होने से कलेक्शन पर असर पड़ेगा।

लीगल एक्शन के बाद भी जारी है पायरेसी
तमिल रॉकर्स के खिलाफ कई बार एक्शन लिए जाने के बाद भी पोर्टल पर फिल्में लीक होती रहती हैं। सरकार तमिल रॉकर्स वेबसाइट को कई बार ब्लॉक कर चुकी है लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नेम और आईपी एड्रेस के साथ फिर सक्रिय हो जाती है। इस वेबसाइट से जुड़े लोगों को अप्रैल 2018 में गिरफ्तार भी किया गया। इससे पहले भी दिसंबर 2016 और सितंबर 2017 में इसके मालिक गिरफ्तार हो चुके हैं। हालिया अंतरिम बजट में वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस समस्या के लिए घोषणा की थी। उन्होंने सिनेमेटोग्राफी एक्ट को सख्त करने की बात कही, जिससे पायरेसी पर लगाम लग सके।

2.0, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान भी कर चुके हैं लीक
तमिल रॉकर्स पहले साउथ इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री की फिल्में लीक करता था। इसके बाद उसने बॉलीवुड की फिल्में भी लीक करना शुरू की। तमिल रॉकर्स इससे पहले संजू, 2.0, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान, सिम्बा, सरकार, काला और एक्वामैन जैसी बड़ी बजट की फिल्में लीक कर चुका है।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat