शाम तक अल्पेश छोड़ सकते हैं कांग्रेस, मिला अल्टिमेटम

Gujarat Lok Sabha Election 2019 Update । अहमदाबाद:

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में कांग्रेस के नेता उसका साथ छोड़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में ठाकोर नेता अल्पेश ठाकोर भी पार्टी को अलविदा कह सकते हैं। खबरों के क्षत्रिय ठाकोर सेना की कोर कमेटी ने कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर व दो अन्य विधायकों को ठाकोर सेना अथवा कांग्रेस में से किसी एक को चुनने का अल्टिमेटम दिया है। बता दें कि अल्पेश व उसके साथियों के आज शाम को कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने की भी अटकलें हैं।

प्रधानमंत्री आज गुजरात दौरे पर हैं और जूनागढ़ के बाद सोनगढ़ में एक अन्य रैली को संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के भी अहमदाबाद पहुंचने की संभावना है। इसी बीच अल्पेश ठाकोर सहित कांग्रेस के तीन विधायकों के पार्टी के सभी पद्दों से इस्तीफा देने की चर्चाएं जोरो पर है।

क्षत्रिय ठाकोर सेना की कोर कमेटी की बैठक मंगलवार देर रात अहमदाबाद में हुई , जिसमें राधनपुर से कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर, बायड के विधायक धवल सिंह झाला और बहुचराजी से कांग्रेस के विधायक भरत ठाकोर को ठाकोर सेना ने अल्टीमेटम दिया है कि ठाकोर सेना अथवा कांग्रेस में से एक का चुनाव करें।

ठाकोर सेना के पदाधिकारी चाहते है कि अल्पेश व अन्य ठाकोर समाज के विधायक कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा देकर ठाकोर सेना का नेतृत्व करते रहें। कोर कमेटी की बैठक के बाद से अल्पेश भूमिगत हो गए। उनके गुजरात छोड़ने की अटकले लगाई जा रही है। चर्चा है कि कांग्रेस से ठाकोर सेना की नाराजगी के चलते ये तीनों विधायक कांग्रेस छोड़कर शाम को अमित शाह की हाजिरी में भाजपा में शामिल हो सकते है।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat