48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ ऑनर व्यू 20 लॉन्च, इसमें है पंचहोल डिस्प्ले; कीमत 37,999 से शुरू

 

  • इसमें पंच-होल डिस्प्ले है, जिसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फिट किया गया है
  • इसमें 4000mAh की बैटरी है, जो आधे घंटे की चार्जिंग में पूरे दिन का बैकअप दे सकती है
  • ऑनर व्यू 20 को दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम का ऑप्शन

गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी हुवावे ने मंगलवार को पंचहोल डिस्प्ले के साथ ऑनर व्यू 20 भारत में लॉन्च कर दिया। इस फोन में कई तरह के खास फीचर्स दिए गए हैं। इसकी खास बात ये है कि इसके रियर पर जो ड्युअल कैमरा सेटअप दिया गया है, उसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल है और इतने हाई पिक्सल कैमरे के साथ आने वाला ये दुनिया का पहला फोन है। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसे पंचहोल डिस्प्ले कहा जाता है। इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इसमें है लिंक टर्बो टेक्नोलॉजी, आधे घंटे की चार्जिंग में पूरे दिन चलेगी बैटरी

  1. ऑनर व्यू 20 में लिंक टर्बो टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसकी मदद से फोन ऑटोमैटिकल वाई-फाई और इंटरनेट डेटा के बीच स्विच कर लेता है। यानी, एक ही समय में फोन में इंटरनेट डेटा और वाई-फाई का इस्तेमाल किया जा सकता है। जबकि, आम फोन में एक बार में इंटरनेट डेटा या फिर वाई-फाई का ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

  2. इसके अलावा, इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि एक बार की फुल चार्जिंग में इसकी बैटरी डेढ़ दिन का बैकअप दे सकती है। जबकि, सिर्फ आधे घंटे की चार्जिंग में इसकी बैटरी पूरे दिनभर तक चल सकती है।

  3. 30 जनवरी से शुरू होगी बिक्री, 37,999 रुपए है शुरुआती कीमत

    इस फोन को भारत में दो वैरिएंट में उतारा गया है। इसका पहला वैरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 37,999 रुपए रखी गई है। जबकि, दूसरा वैरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 45,999 रुपए है। इस फोन की बिक्री 30 जनवरी से अमेजन और ऑनर की वेबसाइट पर शुरू होगी।

  4. स्पेसिफिकेशन

    डिस्प्ले 6.4 इंच
    प्रोसेसर हाईसिलिकॉन किरीन 980
    रैम 6 जीबी/ 8 जीबी
    स्टोरेज 128 जीबी/ 256 जीबी
    फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल
    रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल + 3D टीओएफ
    बैटरी 4000mAh
    सिक्योरिटी फिंगरप्रिंट सेंसर/ फेस अनलॉक
    ओएस एंड्रॉयड 9.0 पाई

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat