दिल्ली के लोगों से अरविंद केजरीवाल की अपील – ‘कांग्रेस को भूलकर भी न दें वोट’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वो ध्यान से वोट डाले, ऐसा न हो कि मोदी सरकार को उखाड़ने के चक्कर में कांग्रेस को वोट डाल आएं।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वो ध्यान से वोट डाले, ऐसा न हो कि मोदी सरकार को उखाड़ने के चक्कर में कांग्रेस को वोट डाल आएं। उन्होंने लोगों से अपने वोट को एकजुट रखने की भी मांग की है। उन्होंने साफ तौर पर लोगों से कांग्रेस को वोट नहीं देने की अपील की। ये अपील ऐसे समय में की गई जब मीडिया में ऐसी खबरें चल रही हैं कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन के लिए आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस संपर्क में हैं।

दिल्ली के ककरोला में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने लोगों से BJP को भी वोट नहीं देने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के विकास के लिए भाजपा के सभी सात सांसदों ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा, ‘‘ कांग्रेस के लिए बिल्कुल भी वोट नहीं करें क्योंकि अगर आप कांग्रेस को वोट करेंगे तो ये नरेंद्र मोदी को ही मजबूत करेगी। आप अपने वोट बंटने न दें। सभी सात सांसद ‘आप’ के ही चुनें।”

 

WhatsApp chat