‘RSS के हर आयोजन में सभी को जाने की आगे भी छूट रहेगी’ – शिवराज सिंह चौहान

खरगोन : आरएसएस की शाखाओं में सरकारी कर्मचारियों के जाने पर प्रतिबंध लगाने संबंधी कांग्रेस के वचन पत्र (चुनाव घोषणा पत्र) में किए गए वादे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि संघ के हर आयोजन में सभी को जाने की आगे भी छूट रहेगी.

जिले के बड़वाह विधानसभा क्षेत्र के बेड़िया में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा करने आए शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में संघ को देशभक्तों का संगठन बताया और कहा कि सरकारी कर्मचारी ही नहीं, हर देशभक्त संघ की शाखा में जा सकता है.

‘कांग्रेस अहंकार में जी रही है’
शिवराज सिंह चौहान ने कहा,‘मैंने ही संघ की शाखा मे जाने का प्रतिबंध हटाया था. कांग्रेस अहंकार में जी रही है, संघ के हर आयोजन मे सभी को जाने की आगे भी छूट रहेगी.’

क्या कहना कांग्रेस का?
इस बीच, जिले में चुनाव प्रचार करने आये कांग्रेस की प्रदेश चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मुद्दे पर कहा कि धर्म को राजनीति में नहीं लाना चाहिये. हमारा मकसद है राजनीति को धर्म से दूर रखना चाहिए. कोई भी सरकारी कर्मचारी किसी भी राजनीतिक संगठन से नहीं जुड़े, इसलिये कांग्रेस ने इस मुद्दे को वचन पत्र (घोषणा पत्र) में शामिल किया है.

WhatsApp chat