सड़क किनारे खड़ी दो आयशर से तीसरी भिड़ी, एक की मौत

  • हादसे में घायल एक को इंदौर तो दूसरे को भेजा उज्जैन

इंदौर. सांवेर रोड पर सोमवार देर रात सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हो गए। हादसा सड़क किनारे खड़ी दो आयशरों में तीसरी आयसर भिड़ने से हुआ। मरने वाला तीसरी आयसर में सवार था।

सांवेर पुलिस के अनुसार इंदौर से दो आयशर उज्जैन के लिए जा रही थी कि सांवेर बायपास पर जेके ढाबे के सामने आगे वाली आयशर का पहियां पंचर हो गया। दोनों आयशर सड़क किनारे खड़ी हो गई। दूसरी आयशर की रोशनी से पहली का ड्राइवर और क्लीनर जेक लगाकर पहियां बदल रहे थे कि तभी पीछे से तीसरी आयशर आई और दूसरी आयशर से जा भिड़ी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीसरी आयशर का केबिन पूरी तरह से पिचक गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची हाईवे पुलिस ने एम्बुलेंस 108 को बुलवाया। तीसरी आयशर में सवार ड्राइवर और क्लीनर धन्नालाल पिता रघुनाथ (55) निवासी शांतिनगर (उज्जैन) और गोपाल पिता उदयराम चौहान (31) निवासी निशादपुरा (उज्जैन) को जैसे-तैसे बाहर निकालकर एमवाय अस्पताल भिजवाया।

डॉक्टरों ने जांच के बाद धन्नालाल को मृत घोषित कर दिया। बताते हैं पहली आयशर में बैठा एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया था। साथी उसे इलाज के लिए उज्जैन ले गए।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat