जदयू के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राय का निधन,अंतिम संस्कार में सैंकड़ो लोग हुए शामिल

 

जन्दाहा,वैशाली/ जदयू के वरिष्ठ नेता सह बीस सूत्री के पूर्व उपाध्यक्ष व जेपी आंदोलनकारी राजेंद्र राय(68वर्ष)का रविवार की शाम पीएमसीएच पटना में इलाज के दौरान ह्रदयाघात से निधन हो गया।इनके निधन के खबर फैलते ही शोक की लहर दौड़ गई और घर पर अंतिम दर्शन के लिए लोगों का तांता लगा रहा जो दोपहर तक जारी रहा।

 

 

दोपहर में इनके पार्थिव शरीर को जन्दाहा प्रखंड कार्यालय पर लाया गया फिर मुनेश्वर चौक पर लाकर रखा गया जहां कई लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया।वहीं अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए सैंकड़ो लोग साथ-साथ महनार के हसनपुर घाट तक गये।राजेंद्र राय जेपी आंदोलन में सक्रिय सदस्य के तौर पर काम किया और लालू प्रसाद यादव के मुख्यमंत्री काल में सन् 1990से 95 तक बीस सूत्री के उपाध्यक्ष पद पर रहे और जदयू के सत्ता में आते ही नीतीश कुमार के साथ आ गए जो अब तक थे।

राजनीतिक,सामाजिक क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाले राजेंद्र राय के परिवार में 2बेटा 1बेटी और पत्नी हैं जिन्हें रोता बिलखता छोड़ कर चले गए।1बेटा1बेटी शिक्षक हैं तथा 1बेटा स्वास्थ्य विभाग में है।इनके निधन से हर कोई शोक में है और इसे अपूरणीय क्षति बताया।

रिपोर्ट व फोटो मोहम्मद शाहनवाज अता 9934256518

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat