ऑटो और डंपर की टक्कर, शादी से लौट रहे परिवार के 5 लोगों समेत 6 की मौत

 

  • मृतकों में 2 महिलाएं और 4 पुरुष, करीला माता मंदिर से लौटते समय हुआ हादसा
  • टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

अशोकनगर. सोमवार तड़के करीब चार बजे ऑटो और डंपर की भिड़ंत में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई। पांच मृतक एक ही परिवार के हैं। जबकि ऑटो में सवार एक अन्य की अस्पताल ने जाते समय मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक,  जिले के भादोंन चौकी इलाके में सोमवार अल सुबह एक डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि सभी पहाड़ा गांव सेजी के हैं और एक शादी में करीला माता मंदिर गए थे। वहीं से लौटते समय यह हादसा हो गया।

डंपर की पहचान गुई:  हादसे के बाद डम्पर चालाक घटना स्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है दुर्घटना स्थल के पास टोल नाके पर लगे सीसीटीवी से डंपर की पहचान कर ली गई है। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की एक तेज तेज रफ्तार डंपर जिसमें बड़ी बड़ी लाइट लगी थी उसने सामने से ऑटो में टक्कर मारी है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो रोड से करीव 20 फीट दूर खेत मे जा गिरा। सभी मृतक सेजी गांव के आदिवासी है। जबकि ऑटो ड्राइवर पहाड़ा गांव का है। घटना के बाद बहुत देर तक सभी सड़क पर पड़े रहे, कुछ देर बाद जब वहां से कुछ लोग गुजरे तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। जिसके बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। हादसे में दो महिलों समेत छह लोगों की मौत हुई है|

मृतकों के नाम

  1. राजकुमार, उम्र 15 वर्ष
  2. शीला, उम्र 30 वर्ष
  3. बनी, उम्र 40 वर्ष
  4. कैलाश, उम्र 20 वर्ष
  5. बंटी, उम्र 22 वर्ष
  6. बारेलाल(ड्राइवर) उम्र 30 वर्ष

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat