भोपालः मंत्री गोविंद सिंह के पैरों में गिरा फरियादी, इग्नोर कर बढ़ गए आगे

 

कमलनाथ सरकार में सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह एक बार फिर विवादों में घर गए हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक व्यक्ति अपनी फरियाद लेकर उनके पास पहुंचा था. जब व्यक्ति को उचित समाधान नहीं मिला तो वह मंत्री के गोविंद सिंह के पैरों में गिर पड़ा लेकिन वह उसे नजरंदाज कर आगे बढ़ गए. वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर इनकी आलोचना हो रही है.

बता दें कि गोविंद सिंह भिंड जिले की लहार विधानसभा सीट से विधायक हैं और मध्य प्रदेश सरकार में सहकारिता विभाग, संसदीय कार्य और सामान्य प्रशासन विभाग में मंत्री हैं. उनकी पहचान कमल नाथ सरकार के वरिष्ठ मंत्रियों में होती है.

सूत्रों के मुताबिक गोविंद सिंह गुरुवार को भोपाल में लोगों से मिल रहे थे. सभी लोग मंत्री के सामने अपनी बात रख रहे थे तभी एक व्यक्ति अपनी परेशानी लेकर उनके पास पहुंचा और समाधान के लिए उनके पैरों में गिर पड़ा. बताया जा रहा है कि फरियादी अपनी परेशानियों को लेकर कई बार मंत्री से मिलने की कोशिश की थी लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी.

एक हफ्ते में यह दूसरा मामला है जब गोविंद सिंह अपने विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. हाल ही में सीबीआई के नए डायरेक्टर ऋषि कुमार शुक्ला को लेकर भी उन्होंने विवादित टिप्पणी की थी. ऋषि कुमार शुक्ला को उन्होंने मध्य प्रदेश का बुजदिल, कायर और अक्षम ऑफिसर करार दिया था.

बता दें कि राज्य में कांग्रेस की सरकार आने के बाद कमलनाथ ने ऋषि कुमार शुक्ला राज्य के डीजीपी के पद से हटा दिया था. जिसके कुछ ही दिन बाद केंद्र सरकार ने उन्हें सीबीआई डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया है.

WhatsApp chat