‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्‍म का नया पोस्‍टर, ‘आ रहे हैं दोबारा…कोई रोक नहीं सकता’

नई दिल्ली: लम्बे समय से रिलीज के इंतजार के बाद आप देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कीबायोपिक अब रिलीज के लिए तैयार है. विवेक ओबेरॉय की यह फिल्म आने वाले शुक्रवार को रिलीज होगी लेकिन इसके पहले फिल्म का एक नया और जबरदस्त पोस्टर लॉन्च किया गया है. पोस्टर में पीएम मोदी शंखनाद करते नजर आ रहे हैं.

इस पोस्टर फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए विवेक ने एक कैप्शन भी लिखा है. जिससे उनका पूरा उत्साह साफ़ नजर आ रहा है. विवेक ने कैप्शन में लिखा है, ‘भारत में हर बड़े काम कि शुरूवात शंख बजा कर की जाती है’.

देखिये यह पोस्टर… 

अब तक सामने आये सारे पोस्टर्स पर यह भारी नजर आ रहा है. भगवा और लाल रंग के कॉम्बिनेशन वाले इस पोस्टर में लिखा है, ‘आ रहे हैं  दुबारा पीएम नरेन्द्र मोदी, अब कोई रोक नहीं सकता.’ यह टैग लाइन चुनाव के रिजल्ट के पूर्व अनुमानों की और भी इशारा कर रही है.

बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी यह बायोपिक पहले 5 अप्रैल को रिलीज होना तय हुआ था, फिर यह 11 अप्रैल को रिलीज होने की बात सामने आई. लेकिन अब फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है.

WhatsApp chat