शादी के बाद जोधपुर एयरपोर्ट पर ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आईं. वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी कर ली. खबर थी कि शादी के बाद प्रियंका भी दीपिका की तरह सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा करेंगी. लेकिन एक दिन बाद भी उन्होंने अब तक कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की है. फैन्स उनकी और निक जोसन की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शादी का मौका किसी भी लड़की के लिए बहुत खास होता है. जाहिर तौर पर प्रियंका के लिए भी यह काफी खास था. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक जयमाला के वक्त प्रियंका चोपड़ा काफी इमोशनल हो गई थीं. शादी में शामिल हुए मेहमानों ने बताया कि वह काफी भावुक थीं, उनकी आंखों से आंसू बहने लगे थे. हालांकि निक ने माहौल संभाला और प्रियंका मुस्कुराने लगीं.

चूड़ा सेरिमनी में प्रियंका की हल्दी सेरिमनी का आयोजन हुआ. इस सेरिमनी में प्रियंका के अंकल ने उन्हें 21 चूड़ियां तोहफे के रूप में दीं. क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पिता नहीं हैं इसलिए उनकी कन्यादान की रस्म परिणीति के माता-पिता ने पूरी की.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें हालांकि अब तक सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं, लेकिन जोधपुर से नकलने के दौरान प्रियंका की तस्वीरें सामने आ गई हैं. प्रियंका, शादी के बाद जोधपुर एयरपोर्ट पर ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आईं. वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं.

 

 

WhatsApp chat