कांग्रेस महासचिव प्रियंका का आज इंदौर में रोड शो

लोकसभा चुनाव 2019 (loksabha election 2019) का दौर जारी है| सात चरणों के मतदान के अंतर्गत छह चरण का मतदान हो चुका है | अब सिर्फ अंतिम चरण का मतदान बाकी है| इस अंतिम चरण में मप्र की सबसे महत्वपूर्ण सीट इंदौर में भी मतदान होने हैं | ऐसी स्थिति में यहां प्रचारकों का जमघट लगा हुआ है | नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल गांधी और नरेन्द्र मोदी के बाद आज 13 मई को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi ) इंदौर में रोड शो करेंगी| इस दौरान 100 मंच लगाए जाएंगे।

शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने मंच लगाने वाले सभी नेताओं से कहा वे एसपीजी के निर्देशों का पालन करें। इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं (Priyanka gandhi ) को निर्देश दिए गए कि किसी भी स्वागत मंच पर बलून नहीं लगाया जाए और कोई भी आतिशबाजी नहीं करे। एसपीजी की टीम ने रविवार को रोड शो का पूरा रूट देखा। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से दिशा-निर्देशों का पालन करना ज़रूरी है।

प्रदेश महामंत्री और चुनाव संचालक अरविंद बागड़ी ने बताया रोड शो (Priyanka gandhi ) की तैयारियों को लेकर रविवार को मुख्य चुनाव कार्यालय पर बैठक हुई। इसमें सभी को विधानसभावार जिम्मेदारियां दी गईं। तय किया कि मंच से स्वागत के बाद कांग्रेस नेता रोड शो में साथ चलेंगे।  अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में हुई बैठक (Priyanka gandhi ) में विधायक संजय शुक्ला, जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव, रामेश्वर पटेल, कृपाशंकर शुक्ला, सुरेश मिंडा, राजेश चौकसे, गिरधर नागर आदि मौजूद थे।

गौरतलब है कि रविवार 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सातवें चरण के चुनाव के प्रचार के लिए धुआंधार प्रचार में जुटे थे। कई रैलियों के बाद वे मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी रैलीस्थल पहुंचे तो इंदौर के लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, मैं मध्यप्रदेश और इंदौर का बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान को सफल बनाया और इसे आम लोगों तक पहुंचाया।

पीएम मोदी ने कहा (Prime Minister Narendra Modi)  कि देवी अहिल्याबाई होल्कर ने काशी में बाबा विश्वनाथ के मंदिर के लिए सपना देखा था और उसे साकार करने का काम अब तेजी से हो रहा है।  इंदौर में पार्टी प्रत्याशी शंकर लालवानी के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि आमतौर पर जनता सरकार को हटाने के लिए खड़ी होती है, लेकिन इस बार एक सरकार को दोबारा लाने के लिए पूरा देश खड़ा हो गया है।

WhatsApp chat