Pulwama Attack में 40 जवानों की शहादत के बावजूद Navjot Sidhu ने की पाकिस्तान की तरफदारी,

 

पूर्व क्रिकेटर और पॉलिटिशियन नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को पुलवामा (जम्मू-कश्मीर) में आत्मघाती हमले में हुई 40 जवानों की शहादत पर रिएक्शन दिया। हमले में पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है। लेकिन सिद्धू ने जो स्टेटमेंट दिया, सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से से भर गए हैं। वे सिद्धू के इस बयान के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर रहे हैं। सिद्धू को पाकिस्तान की तरफदारी करना पड़ा भारी…

– दरअसल, सिद्धू ने शुक्रवार सुबह पाकिस्तान की तरफदारी करते हुए कहा, “मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है।” उन्होंने आगे कहा, “यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए।” हालांकि, पकिस्तान की तरफदारी वाले बयान ने पहले से ही गुस्से में लाल जनता के लिए आग में घी डालने का काम किया है। लोग सोशल मीडिया पर सिद्धू का विरोध कर रहे हैं। साथी ही कपिल शर्मा को खुली चेतावनी दे रहे हैं।

कपिल को दी जा रही यह धमकी

– सोशल मीडिया यूजर्स कपिल को धमका रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “कपिल शर्मा…सभी भारतीय आपसे निवेदन करते हैं कि सिद्धू को अपने शो से निकालो, नहीं तो हम अपनी चैनल लिस्ट से सोनी टीवी को हटा देंगे।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “अगर आप भारतीय हैं तो सिद्धू की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट करें।” एक यूजर ने लिखा है, “सोनी टीवी…अगर आप नवजोत सिंह सिद्धू के साथ आगे बढ़ते हैं तो मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ देखना बंद कर दूंगा। मैं ऐसे किसी इंसान को नहीं देख सकता जो CRPF जवानों पर आतंकी हमले के बाद भी पाकिस्तान की तरफदारी करे। उम्मीद है कि आप देश का साथ देंगे।”

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat