रणवीर सिंह को लगी शादी की हल्दी, फ्रेंड को रिसीव करने बाहर आए और करने लगे डांस

बॉलीवुड डेस्क. 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे दीपिका और रणवीर सिंह के घर वेडिंग रिचुअल्स शुरू हो गए हैं। रविवार 4 नवम्बर को रणवीर के बांद्रा स्थित घर में उनकी हल्दी सेरेमनी रखी गई। रणवीर की हल्दी फंक्शन के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें वे व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा पहने फैमिली के साथ दिख रहे हैं।

एक्साइटेड होकर किया डांस : अपनी हल्दी सेरेमनी में एक्साइटेड रणवीर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सेरेमनी के बीच रणवीर अपनी क्लोज फ्रेंड और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को रिसीव करने बाहर आए और साथ में सेल्फी क्लिक करते हुए भी नजर आए। सेरेमनी के लिए रणवीर का घर गेंदे के फूलों से सजाया गया है।

रणवीर ने खरीदा लाखों का मंलगसूत्र : 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे हैं। रणवीर ने दीपिका के लिए एक डिजाइनर मंगलसूत्र खरीदा है। खास बात ये है कि इस मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रु. है। वहीं दीपिका ने भी होने वाले पति रणवीर के लिए 200 ग्राम की एक सुपर एक्सपेनसिव गोल्ड चेन खरीदी है।

शॉपिंग के वक्त बंद हो गई थी दुकान : मंलगसूत्र के अलावा भी दीपिका ने 2 नेकलेस लिए हैं, उनकी बाकी ज्वैलरी भी खरीदी जा चुकी है। बताया जा रहा है कि पूरे गहनों की कीमत 1 करोड़ रुपए है। दोनों ने शादी की शॉपिंग मुंबई के अंधेरी मार्केट से की। दरअसल कपल की शॉपिंग प्री-प्लांड थी दोनों जिस वक्त शॉपिंग के लिए शोरूम पहुंचे, उनके आने से एक घंटे पहले ही दुकान का शटर बंद कर दिया गया था और दोनों ने आराम से पूरी शॉपिंग की।

दीपिका के घर हुई नंदी पूजा : दीपिका के बेंगलुरू स्थ‍ित घर में पूजा-पाठ और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। नवंबर के पहले हफ्ते में दीपिका के घर नंदी पूजा रखी गई। पूजा के दौरान दीपिका ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थीं। दीपिका की स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने इस फंक्शन की फोटो शेयर की थीं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी कलर कॉर्डिनेटेड होगी। फैमिली मेंबर्स के साथ ही वेटर्स को भी ड्रेस कोड फॉलो करना होगा।

WhatsApp chat