Realme 3 Pro में मिलेगा 64MP अल्ट्रा HD मोड का सपोर्ट, CEO ने दी जानकारी

Realme अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 3 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी है. इसे भारतीय बाजार में 22 अप्रैल को एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. ये पिछले महीने लॉन्च हुए Realme 3 का पावरफुल वर्जन होगा. कंपनी के सीईओ माधव सेठ पिछले कुछ समय से इसके कई फीचर्स को टीज कर रहे हैं. इस बार माधव सेठ ने एक और अपकमिंग स्मार्टफोन के एक और दमदार फीचर को टीज किया है. ये फीचर कैमरे को लेकर है.

सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि Realme 3 Pro में एक अल्ट्रा-HD मोड का सपोर्ट दिया जाएगा, जोकि कैमरे का एक फीचर होगा. इस फीचर के जरिए यूजर्स 64MP इमेज क्लिक कर पाएंगे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि 64MP कैमरे के सैंपल्स 22 अप्रैल को लॉन्च इवेंट के दौरान दिखाए जाएंगे. फिलहाल इस फीचर के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ये उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसके लिए सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर रही होगी.

आपको बता दें Realme 3 Pro को पिछले साल सितंबर के महीने में लॉन्च हुए Realme 2 Pro के अपग्रेड तौर पर लॉन्च किया जाएगा. 2 Pro अब तक भारत में रियलमी के लाइनअप का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है. लॉन्च से पहले कई टीजर्स और लीक जानकारियों से पता चला है कि इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम दिया जा सकता है. साथ ही कंपनी ने ये भी कंफर्म किया है कि इसमें Fortnite का भी सपोर्ट दिया जाएगा.

दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें सुपर स्लो मोशन और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिए जाने की जानकारी पहले ही माधव सेठ ने दे दी है. इसके अलावा इसमें OnePlus 6T के नाइटस्केप सीन की तरह नाइट मोड फीचर दिए जाने की भी पुष्टि भी कंपनी ने कर दी है. जहां तक कीमत की बात है तो चूंकि कंपनी इसे Redmi Note 7 Pro के मुकाबले में उतारेगी ऐसे में इसकी कीमत 15 से 20 हजार रुपये के अंदर रखेगी.

WhatsApp chat