Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरूण-अनुष्का की ‘सुई-धागा’ ने दर्शकों का जीता दिल, जानिए इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: फिल्म की कहानी की बात करें तो वरूण धवन ने मौजी की भूमिका अदा की है। अनुष्का शर्मा ने ममता का रोल अदा किया है। ममता और मौजी शादी-शुदा कपल हैं। 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरूण-अनुष्का की ‘सुई-धागा’ ने दर्शकों का जीता दिल, इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन
Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरूण-अनुष्का की ‘सुई-धागा’ ने दर्शकों का जीता दिल, इतने करोड़ पहुंचा कलेक्शन

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 3: वरूण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘सुई-धागा’ सिनेमाघरों में 28 सितंबर को दस्तक दे चुकी है। फिल्म को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म दर्शकों को भा रही है यही कारण है कि सुई-धागा की कमाई के आंकड़ों में प्रतिदिन बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। फिल्म को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स मिले थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को शानदार बताया था। फिल्म के कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं।

तरण के ट्वीट के अनुसार, फिल्म दूसरे दिन भी अच्छी कमाई करने में साबित रही है। फिल्म की टॉरगेट आडियंस फैमिली की ओर से फिल्म को पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने शुक्रवार को 8 करोड़ 30 लाख रुपए, शनिवार को 12 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है। इस हिसाब से फिल्म का कुल बिजनेस 20 करोड़ 55 लाख रुपए हो गया है। ‘सुई-धागा’ को भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म तीसरे दिन भी अच्छी कमाई करने में सफल हो सकती है। हालांकि फिल्म के तीसरे दिन के कमाई के आंकड़े सामने आने में थोड़ा इंतजार है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो वरूण धवन ने मौजी की भूमिका अदा की है। अनुष्का शर्मा ने ममता का रोल अदा किया है। ममता और मौजी शादी-शुदा कपल हैं। मौजी अपने स्वाभिमान को दांव पर लगाकर अपने मालिक के यहां काम करता है। जब इस बात की जानकारी ममता को होती है तो वह मौजी को खुद का बिजनेस शुरू करने की सलाह देती है। डायरेक्टर शरत कटारिया ने मध्यम वर्गीय परिवार की मुसीबतों और उतार-चढ़ाव को बखूबी और गहराई से दिखाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat