आर्मी कैप पहन उतरी टीम इंडिया, पुलवामा शहीदों के परिवार को देंगे मैच फीस

Highlights
– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में तीसरा वनडे मैच
– पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत 2-0 से आगे
– गृहनगर रांची में महेंद्र सिंह धोनी पर होंगी नजरें
पुलवामा शहीदों के परिवार को देंगे मैच फीस

टॉस के समय प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व खिलाड़ी डायना इडुल्जी ने महिला दिवस के मौके पर मैच रैफरी को सिक्का प्रस्तुत किया. भारतीय टीम इस मैच में सेना के सम्मान में सेना जैसी कैप पहन कर उतर रही है. यह बीसीसीआई द्वारा शुरू की गई मुहिम का हिस्सा है जिसके तहत वह हर साल एक मैच में सेना जैसी कैप पहन कर उतरेगी. इस मैच में खिलाड़ी पुलवामा शहीदों के परिवार को मैच फीस देंग.
भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. शुरुआती दो मैच जीतकर भारत ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है. भारत इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतर रहा है.
आर्मी कैप पहनकर उतरे खिलाड़ी

टॉस से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को महेंद्र सिंह धोनी ने आर्मी कैप दी. टॉस के समय कप्तान विराट कोहली ने आर्मी कैप पहनी हुई थी.
गृहनगर रांची में महेंद्र सिंह धोनी पर होंगी नजरें

पांच मैचों की सीरीज के इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी पर नजरें होंगी, जो अपने गृहनगर में खेलने उतरेंगे. धोनी अपने घरेलू मैदान पर संभवत: अंतिम मैच खेलेंगे, क्योंकि ऐसा संभावनाएं हैं कि धोनी वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. संभवत: आखिरी बार धोनी नीली जर्सी में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलेंगे.
पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत 2-0 से आगे

टीम इंडिया ने हैदराबाद और नागपुर वनडे जीतकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है. ऐसे में टीम इंडिया रांची के राजकुमार धोनी को 3-0 की अजेय बढ़त के साथ सीरीज जीत का तोहफा देना चाहेगी.
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में तीसरा वनडे मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी के गृहनगर रांची के जेएससीए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा.

WhatsApp chat