पठानकोट में सेना की वर्दी में दिखे दो संदिग्ध आतंकी, कार छोड़ भागे

आतंकी मूसा के बाद पठानकोट के शादीपुर गांव में शुक्रवार रात दो संदिग्ध आतंकी देखे गए. जानकारी के मुताबिक इन दोनों संदिग्ध आतंकियों ने सेना की वर्दी पहनी हुई थी और इनके पास बड़े बैग थे. दोनों को बलबीर सिंह नाम के किसान ने देखा था जो ट्रैक्टर से अपने घर लौट रहे थे. इसके बाद इलाके के एक और नागरिक ने दोनों संदिग्धों को गन्ने के खेतों में जाते देखा. इसके बाद गांव के मुखिया ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पठानकोट पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी. बताया जा रहा है कि दोनों आतंकियों को जहां देखा गया था, वो इलाका पाकिस्तान बॉर्डर से 13 किलोमीटर दूरी पर है.

इलाके में संदिग्ध कार भी देखी गई जिसने इलाके में दो संदिग्धों के होने की खबर की अटकलों को पुख्ता कर दिया. इस संदिग्ध ऑल्टो कार पर जम्मू- कश्मीर की नंबर प्लेट लगी थी. गाड़ी बामियाल इलाके में लगी पुलिस बैरिकेटिंग पर बिना रुके ही निकल गई. दीनानगर की ओर से आ रही यह कार रात 10:30 बजे मुथि गांव के पास खड़ी मिली. पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है. इलाके में संदिग्धों की जांच जारी है.

हाल ही में खुफिया ब्यूरो को ये जानकारी मिली थी कि कश्मीर में ऑपरेट करने वाला आतंकी जाकिर मूसा फिरोजपुर आया था. इंटेलीजेंस ब्यूरो को इनपुट मिले कि जाकिर मुसा ग्रुप के 7 आतंकी फिरोजपुर आए थे. इन आतंकियों को अमृतसर में भी देखा गया था.

WhatsApp chat