बॉलीवुड में एयर स्ट्राइक और अभिनंदन जैसे टाइटल की होड़, 23 नाम रजिस्टर्ड

 

  • फिल्मों के अलावा वेब सीरीज के नाम भी रजिस्टर कराए गए हैं
  • उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक टाइटल से बनी फिल्म ने दुनिया भर में 348 करोड़ रुपए की कमाई की

बॉलीवुड डेस्क.  पुलवामा हमले के बाद पूरा देश अभिनंदन के वतन लौटने की खुशी मना रहा है। वहीं, बॉलीवुड में फिल्म बनाने की तैयारियां चल रही है। कई निर्माताओं में पुलवामा, बालाकोट, एयर स्ट्राइक, अभिनंदन  जैसे टाइटल को रजिस्टर कराने की होड़ शुरू हो चुकी है। कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इन मुद्दों पर जल्दी से जल्दी स्टार कास्ट फाइनल करके उरी की तरह फिल्म बनाना चाहते हैं।

पिछले दिनों इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) के अंधेरी कार्यालय में कई नामी प्रोड्यूसर्स इन मुद्दों पर फिल्म टाइटल रजिस्टर करवाने पहुंचे। खबर है कि अब तक 23 टाईटल इम्पा में रजिस्टर करवाए हैं। इंपा के चेयरमैन टीपी अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है।

टी-सीरीज ने सबसे ज्यादा टाईटल रजिस्टर कराउ

  1. भारत की तरफ से जैसे ही POK में चल रहे आतंकी ठिकानों पर जवाबी हमले शुरू हुए, इंपा में प्रोड्यूसर्स और कॉरपोरेट स्टूडियो की तरफ से टाइटल रजिस्टर करने की होड़ मचने लगी। उरी के जरिए मोटी कमाई करने वाले मेकर्स ने एयर स्ट्राइक और हाउ इज द जोश जैसे टाइटल रजिस्टर करवाए हैं। टी-सीरीज सुपर कैसेट्स की ओर से तो पुलवामा नाम से मिलते-जुलते तकरीबन सात टाइटल रजिस्टर हुए हैं।

  2. एयरलिफ्ट के मेकर्स ने सर्जिकल स्ट्राइक के आगे टैगलाइन लगाकर टाइटल रजिस्टर करवाए। एक प्रोड्यूसर ने द एंड नाम रजिस्टर किया है। टी-सीरीज की ओर से शुक्रवार को विंग कमांडर अभिनंदन के नाम से भी टाइटल दर्ज करवाने की जानकारी ली गई।

  3. प्रोड्यूसर टीपी अग्रवाल ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा- यह देश के मौजूदा माहौल को बर्बाद करने वाला कदम है। इससे बाहर सही मैसेज नहीं जाएगा, सबको यही लगेगा कि हम प्रोड्यूसर्स मौकापरस्त हैं। हालात का नाजायज फायदा उठा रहे हैं। उधर, इस कदम को जायज ठहराने वाली भी बिरादरी का भी अपना तर्क है। उनका कहना है कि भारत की तरफ से वीरता भरा कदम उठाया गया है। ऐसे में उनकी बहादुरी के बारे में जानने का हक सारी दुनिया को है। लिहाजा उन टाइटल्स के साथ फिल्म बनने में कोई बुराई नहीं है। यह फख्र की बात है।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat