ब्रेकिंग न्यूज : आईपीएस अधिकारियों की तबादला सूचि जारी।

जयपुर। नव वर्ष के आगमन पर राजस्थान ब्यूरोक्रेसी के सिंघम आईपीएस पंकज चौधरी को मिल सकता है गहलोत सरकार का बड़ा तोहफा, गहलोत सरकार देर रात तक कर सकती है आईपीएस अधिकारियों की तबादला सूचि जारी।
आईपीएस पंकज चौधरी को हनुमानगढ़, बाड़मेर या अलवर जिले में से किसी एक जिले की एसपी के पद की कमान मिलने की है उम्मीद।
गहलोत सरकार द्वारा की जाने वाली आईपीएस तबादला की दूसरी बड़ी सूचि का आईपीएस पंकज चौधरी के प्रशंसकों में है काफी दिनों से इंतजार, सभी की निगाहें टीकी हुई है पंकज चौधरी को जिला मिलने पर।
गत भाजपा की राजे सरकार में सीएमओ के धणीधोरी रहे वरिष्ठ आईएएस तन्मय कुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार की पोल खोलने के लिए सुर्खियों में रहे हैं आईपीएस पंकज चौधरी।
आईपीएस चौधरी की धर्मपत्नी मुकुल पंकज चौधरी ने झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से सीएम वसुंधरा राजे के सामने चुनाव मैदान में उतर कर भाजपा हाईकमान में मचा दी थी खलबली, बाद में मुकुल चौधरी ने कांग्रेस के मानवेन्द्रसिंह को समर्थन देकर स्टार प्रचारक के रूप में कांग्रेस पक्ष में किया था चुनाव प्रचार और कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat