वाड्रा से पूछताछ के सवाल पर प्रियंका ने कहा- ये सब तो चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही

 

  • लखनऊ में मंगलवार देर रात तक चली 12 लोकसभा सीटों के बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक
  • प्रियंका को उत्तरप्रदेश की 41 सीटों और सिंधिया को 39 सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का उत्तरप्रदेश दौरे का बुधवार को तीसरा दिन है। मंगलवार रात उन्हें राज्य की 41 लोकसभा सीटों की और ज्योतिरादित्य सिंधिया को 39 सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई। प्रियंका ने 12 लोकसभा सीटों के बूथ प्रभारियों की देर रात तक बैठक ली जो बुधवार तड़के तक चली। बैठक से निकलने पर प्रियंका से पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही ईडी की पूछताछ के सवाल पर कहा- ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही हूं।

प्रियंका ने लोकसभा चुनाव की रणनीति पर कहा, ‘‘मैं संगठन, इसकी संरचना के बारे में काफी कुछ सीख रही हूं। देख रही हूं कि क्या-क्या जरूरी बदलाव किए जा सकते हैं। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी फीडबैक ले रही हूं कि उनके हिसाब से हमें चुनाव में जीत के लिए क्या करना चाहिए?’’

आज अन्य 12 और कल 17 लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से लेंगी फीडबैक
प्रियंका गांधी बुधवार को भी 12 अन्य लोकसभा सीटों के बूथ कार्यकर्ताओं और गुरुवार को दौरे के आखिरी दिन 17 लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगी। प्रियंका को जिन सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उनमें कांग्रेस के गढ़ रायबरेली, अमेठी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ कहीं जाने वाले गोरखपुर सीट भी शामिल है।

रोड शो के बाद संभाला कामकाज 
कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लखनऊ में रोड शो के बाद अपना कामकाज संभाला था। सोमवार को रोड शो के बाद वे तुरंत जयपुर रवाना हो गई थीं। वहां उनके पति रॉबर्ट वाड्रा से राजस्थान के बीकानेर मनी लॉन्ड्रिंग केस के संबंध में ईडी पूछताछ कर रहा था। ईडी ने वाड्रा को मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

प्रियंका आज इन लोकसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी
कैसरगंज, श्रावस्ती, गोंडा, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, महराजगंज, गोरखपुर, देवरिया, बांसगांव, लालगंज, आजमगढ़।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat