महेश बाबू ने अपने वैक्स स्टैचू के साथ खींची सेल्फी!

महेश बाबू के प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि अभिनेता ने अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर तथा बच्चे गौतम और सितारा के साथ अपने गृहनगर हैदराबाद में प्रशंसकों के लिए अपने वैक्स स्टैचू का पहला लुक पेश कर दिया है।

महेश बाबू भारत के उन बहुत कम अभिनेताओं में से हैं जिनका मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू है और दिलचस्प रूप से उनकी प्रतिमा को सिंगापुर से उनके गृहनगर हैदराबाद लाया गया है, ताकि भारत में उनके प्रशंसक भी उनकी विशाल उपलब्धि का हिस्सा बन सकें।

इस इवेंट के बाद, मोम की प्रतिमा को वापस सिंगापुर ले जाया जाएगा और सार्वजनिक प्रदर्शन के लिए रखा जाएगा।

सुपरस्टार ने अपनी प्रतिमा के साथ एक सेल्फी भी खींची है जिसे देख कर प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।

महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है। राष्ट्रीय स्तर और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अभिनेता से प्यार करने वालों की संख्या अनगिनत है। परिणामस्वरूप अभिनेता की आगामी फिल्म अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही है। अभिनेता ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है।

महेश बाबू ने अपनी आगामी फिल्म महर्षि के साथ दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है जो उनके करियर की 25 फिल्म है। भारत एनन नेनु में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज के लड़के के किरदार में नज़र आएंगे।

महर्षि का पहला लुक और टीज़र उनके जन्मदिन पर जारी किया गया था जिसे जनता से असाधारण प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी, फिल्म अप्रैल 2019 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

WhatsApp chat