Breaking News

दीपिका पादुकोण को बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में करवाया गया भर्ती: रिपोर्ट

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बेचैनी की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अभिनेत्री की टीम ने अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई आधिकारिक बयान साझा नहीं किया है.

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बेचैनी की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अभिनेत्री की टीम ने अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई आधिकारिक बयान साझा नहीं किया है. जानकारी के अनुसार डॉक्टरों के इलाज के बाद पादुकोण की हालत में अब सुधार हो रही है. पिंकविला की खबर के अनुसार कठिनाई महसूस करने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जून में, पादुकोण ने प्रभास के साथ हैदराबाद में प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान हृदय गति में वृद्धि की शिकायत की थी. उस दौरान उन्हें उसे स्वास्थ्य जांच के लिए कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पठान के अलावा, दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं. इस फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण अगली बार पठान में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी. फिल्म एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.