ईद की नमाज अता करते मुसलमान भाई।

नगर के ईदगाह में ईद की नमाज अता की गई प्रचंड गर्मी और तपती धूप में इस वर्ष नमाज के समय मे परिर्तन किया गया। बदले समय के अनुसार सुबह आठ बजे नमाज अता की गई। ईदगाह में सुबह छह बजे से ही लोगों का आना शुरू हो गया था और समय होते होते पूरा इदगाह का मैदान भर गया। संख्या काफी होने के कारण इस वर्ष मजार से सटे दुकानों की छत एवं सड़क पर भी कुछ लोगों ने नमाज अता की। इदगाह के बाहर जिला शांति समिति की ओर से एक कैम पंडाल लगाया गया था, जिसमें जिले के आला अधिकारी डीएसपी, एसडीओ ,नगर थाना इंस्पेक्टर, समेत काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।

जिला शांति समिति के अध्यक्ष डॉक्टर परवेज अजीज, डॉक्टर खुर्शीद अजीज, अखिलेश गुप्ता डॉक्टर लाल बाबू , मनोज गुप्ता, बंटी शर्मा एवं अन्य सदस्य शामिल होकर सभी को ईद की बधाई दी। बिहार सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल होने के बाद पर्यटन से कला एवं संस्कृति मंत्री बनने के बाद प्रमोद कुमार बड़े ही उत्साह से शांति समिति के पंडाल में आए और सभी को इद की मुबारक बाद दी उन्होंने अपने हाथों से सभी के बीच सेवई का वितरण किया। नमाज अता होने के बाद वे इदगाह के गेट पर आए और नमाज अता कर निकलते हुए सभी लोगों से गले मिले और उन्हें ईद की मुबारकबाद दी।

मोतिहारी, अशोक वर्मा ।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat