ऑस्ट्रेलिया पर वज्र बनकर टूटे भारतीय गेंदबाज, आधी टीम लौटी पवेलियन

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला (2nd T20I) मेलबर्न के MCG (मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड) में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 12 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 69 रन बना लिए हैं. एलेक्स केरी (1 रन) और बेन मैकडरमॉट (11 रन) क्रीज पर हैं.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. पारी की दूसरी ही गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने कंगारू कप्तान एरॉन फिंच को ऋषभ पंत के हाथों विकेट के पीछे कैच आउट करा कर भारत को पहली सफलता दिलाई. एरॉन फिंच पहली ही गेंद का सामना करते हुए शून्य पर पवेलियन लौट गए.

चौथे ओवर में तेज गेंदबाज खलील अहमद ने क्रिस लिन के रूप में ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका दे दिया. खलील की गेंद पर लिन क्रुणाल पंड्या के हाथों लपके गए. लिन 13 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 1 छक्का लगाया.

छठे ओवर में खलील अहमद ने ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डार्सी शॉर्ट को बोल्ड करते हुए मेजबान टीम को तीसरा झटका दे दिया. शॉर्ट 14 रन बनाकर आउट हुए. अगले ही ओवर में जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका दे दिया. बुमराह ने मार्कस स्टोइनिस को दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट करा कर पवेलियन लौटा दिया. स्टोइनिस 4 रन बनाकर आउट हुए.

WhatsApp chat