डीडीसीए कोहली, सहवाग और गंभीर को सम्मानित नहीं करेगा, पुलवामा हमले के कारण लिया फैसला

 

  • डीडीसीए ने दिल्ली पुलिस के शहीद कोष में 10 लाख रुपए दान करने का फैसला किया
  • भारत-ऑस्ट्रेलिया के पांच वनडे की सीरीज का आखिरी मैच 13 मार्च को होगा

नई दिल्ली. दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व ओपनर्स वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर को सम्मानित करने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। डीडीसीए ने यह फैसला पुलवामा हमले को ध्यान में रखते हुए लिया। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। डीडीसीए ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें वनडे से पहले दिल्ली के इन तीन खिलाड़ियों को सम्मानित करने का फैसला किया था।

बीसीसीआई ने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी रद्द की

  1. डीडीसीए का यह फैसला बीसीसीआई से प्रेरित है। बीसीसीसीआई ने आईपीएल के उद्घाटन समारोह को रद्द कर दिया है। बोर्ड उस कार्यक्रम में खर्च होने वाली राशि को शहीदों के परिजनों के कल्याण के लिए खर्च करेगा।
  2. डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने सोमवार को कहा, “हमारे पास सहवाग, गंभीर और कोहली को सम्मानित करने की योजना थी। अब हमने इसके खिलाफ फैसला किया है, क्योंकि बीसीसीआई भी आईपीएल का उद्घाटन समारोह नहीं कर रहा है।”
  3. शर्मा ने कहा, “हमने दिल्ली पुलिस के शहीद कोष में 10 लाख रुपए दान करने का भी फैसला किया है। अब तक 90 प्रतिशत टिकटों की बिक्री हो चुकी है।” डीडीसीए ने इस मैच में राज्य के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को वीआईपी पास देने का फैसला किया है।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat