कोहली के सामने युवी ने मचाया तहलका, अपने छक्कों से दिलाई 2007 T-20 WC की याद

मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. पारी के 14वें ओवर में युवराज ने छक्कों की हैट्रिक लगाई और लोगों को लगा कि इतिहास एक बार फिर दोहराया जाएगा लेकिन अगली ही गेंद पर वो पवेलियन लौट गए.

दरअसल, युजवेंद्र चहल पारी का 14वां ओवर लेकर आए. उनके सामने थे सिक्सर किंग युवराज सिंह. चहल ने पहली गेंद फेंकी और युवराज ने उस पर स्ट्रेट छक्का जड़ दिया. इसके बाद चहल ने दूसरी गेंद डाली और युवी ने इस पर भी गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा दिया. लगातार दो छक्कों के बाद स्टेडियम युवी के नाम से गूंज पड़ा. इसके बाद चहल ने तीसरी गेंद फेंकी और युवी ने इसे भी लहराते हुए सीमा रेखा से बाहर पहुंचा दिया.

युवराज के बल्ले से लगातार तीन छक्के लगते ही लोगों जहन में एक बार फिर 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप की यादें ताजा हो गईं. बता दें कि साउथ अफ्रीका में खेले गए इस टी-20 मुकाबले में युवराज ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के जड़कर तहलका मचा दिया था.

गुरुवार को युवी के बल्ले से जब लगातार 3 छक्के निकले तो लोगों को लगा कि इस बार भी इतिहास दोहराया जाएगा. लेकिन चहल ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए अपने ओवर की चौथी गेंद पर युवराज को बाउंड्री पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच कराया और उनकी पारी का अंत कर दिया.

WhatsApp chat