टॉटेनहम 4 दिन में 2 मैच हारा, लगातार दूसरे टूर्नामेंट से बाहर; वजह- 3 टॉप खिलाड़ी नहीं खेल रहे

 

  • टॉटेनहम को एफए कप में क्रिस्टल पैलेस ने 2-0 से हराकर बाहर किया
  • टॉटेनहम के हैरी केन और डेले एली चोटिल, सोन मिन भी नहीं खेल रहे

इंग्लैंड का फुटबॉल क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर चार दिन में लगातार दूसरे टूर्नामेंट- पहले ईएफएल कप और अब एफए कप से बाहर हो गया। उसे एफए कप के चौथे राउंड में क्रिस्टल पैलेस ने 2-0 से हराया। इससे पहले, गुरुवार को ईएफएल (काराबाओ कप) के सेमीफाइनल में चेल्सी ने भी टॉटेनहम हॉट्सपर को हराया था। एफए कप में क्रिस्टल पैलेस की ओर से कोनोर विकहैम ने नौवें और टॉटेनहम के पूर्व मिडफील्डर आंद्रोस टाउनसेंड ने 34वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किए। यह विकहैम का नवंबर 2016 के बाद पहला गोल है।

क्रिस्टल पैलेस इस सीजन में टॉटेनहम के अलावा मैनचेस्टर सिटी को हरा चुकी है। टॉटेनहम की यह पिछले चार मैचों में तीसरी हार है। टॉटेनहम की हार की बड़ी वजह उसके तीन प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति है। हैरी केन और डेले एली चोट के कारण बाहर हैं जबकि द. कोरिया के सोन हियुंग मिन इंटरनेशनल मुकाबले खेल रहे हैं।

क्रिस्टल पैलेस ने दो साल बाद टॉटेनहम को दो साल बाद हराया
टॉटेनहम ने हाफ टाइम के पहले पेनल्टी भी मिस की। टॉटेनहम की टीम मौजूदा सीजन में 36 मैचों में सिर्फ तीसरी बार गोल करने में नाकाम रही। यह क्रिस्टल पैलेस की 2016 के बाद टॉटेनहम पर पहली जीत है। क्रिस्टल पैलेस की टीम 2015-16 सीजन के बाद पहली बार एफए कप के पांचवें राउंड में पहुंची। तब टीम फाइनल भी खेली थी। टॉटेनहम एफए कप के पांचवें राउंड से पहले ही बाहर होने वाला 13वां ईपीएल क्लब है।

WhatsApp chat