माइकल वॉन ने फिर की विराट की तारीफ

सिडनी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने एक बार फिर टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कहा है कि दोनो टीमों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विराट के कारण बड़ा फर्क नजर आयेगा। वॉन ने ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के पहले भी कहा था कि विराट ही दोनो टीमें के बीच एक प्रकार का अंतर रहेंगे और कंगारु गेंदबाजों के लिए उनपर अंकुश लगाना सबसे बड़ी चुनौती होगी। यह सही भी होता जा रहा है विराट की ही शानदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम टी20 सीरीज बराबर करने में सफल रही है।

तीसरे टी20 मैच में विराट की नाबाद 61 रनों की पारी की सहायता से ही भारतीय टीम सीरीज को 1-1 से बराबर रखने में सफल हो गई। टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश से प्रभावित रहा था, इसमें ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने 4 रन से जीत हासिल की थी। दूसरा मैच बारिश की भेंट के कारण नहीं हो पाया। सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय टीम ने न केवल 6 विकेट से जीत दर्ज की बल्कि सीरीज को 1-1 से बराबर रखने में भी सफलता हासिल की। दोनों देशों के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज 6 दिसंबर से प्रारंभ होने जा रही है। इसमें भी भारतीय कप्तान अहम भूमिका निभा सकते हैं।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat