बीसीसीआई मुख्यालय से भी हटाई गईं इमरान खान सहित सभी पाक क्रिकेटरों की तस्वीरें

 

  • बोर्ड ने जावेद मियांदाद और परवेज मुशर्रफ की तस्वीर भी उतारीं
  • 14 फरवरी को पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे

खेल डेस्क. पुलवामा आतंकी हमले का रोष देश में हर तरफ दिख रहा है। इसी रोष को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हमले की निंदा करते हुए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम स्थित अपने मुख्यालय से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरों को उतार दिया। इसमें पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो भी शामिल है। इससे पहले पंजाब, कर्नाटक, राजस्थान, विदर्भ, दिल्ली और हिमाचल प्रदेश सहित कई राज्य क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्यालयों से भी पाक क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाया जा चुका है।

सबसे पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने ढंकी थी इमरान की तस्वीर

  1. सबसे पहले क्रिकेट क्लब इंडिया (सीसीआई) ने अपने एक रेस्त्रां में लगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर को ढंक दिया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मान्य इकाई सीसीआई का मुख्यालय मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में है।
  2. पुलवामा में 14 फरवरी को फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। उस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। भारत ने जवाबी कार्रवाई में हमले के मास्टरमाइंड कामरान को उसके एक साथी के साथ मार गिराया था।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat